5 February 2023

बीच मुकाबले में नन्हे फैन ने David Warner से मांगी टीशर्ट, क्रिकेटर ने यूं दिखाई ‘दिलदारी’

बीच मुकाबले में नन्हे फैन ने David Warner से मांगी टीशर्ट, क्रिकेटर ने यूं दिखाई ‘दिलदारी' 1

टी20 क्रिकेट विश्वकप के खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. दोनो टीमों के बीच हो रही वनडे सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड के मैदान में गुरुवार को खेला गया. इस मुकाबले में इंग्लैंड को 6 विकेट से हराकर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीत हासिल की. ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, यह वीडियो इसी मैच का है. इस मुकाबले में 102 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर ने 86 रनों की पारी खेली.

नन्हे फैन ने वॉर्नर से मांगी इस टीशर्ट- तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी की. ट्रेविस हेड के साथ मिलकर उन्होंने पहले विकेट के लिए 147 रनों की साझेदारी की. 19 गेंद शेष रहते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम में यह मुकाबला अपने नाम किया. इस मुकाबले में न सिर्फ अपने बल्लेबाजी बल्कि अपने हाजिर जवाबी की वजह से भी वॉर्नर छा गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 46वें ओवर तक पहुंची थी जब मैदान पर लगी स्क्रीन पर एक छोटा फैन पोस्टर लिए दिखाई दिया. इस पोस्टर पर लिखा हुआ था डेविड वॉर्नर क्या मुझे आपकी टीशर्ट मिल सकती है?

वॉर्नर ने अपने जवाब से लूटी महफिल- इस वाकए के दौरान ड्रेसिंग रूम में मौजूद डेविड वॉर्नर ने जब इस बच्चे को स्क्रीन पर देखा तो उन्होंने जवाब देने में देर नहीं की. नन्हे क्रिकेट फैन की तरह ही उन्होंने एक पोस्टर हाथ में लिखा लिया जिस पर लिखा था, “मार्नस से एक ले लो.” वॉर्नर के साथी खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन उनके पास ही बैठे थे. तभी इस नन्हे क्रिकेट फैन के पास बैठे एक और बच्चा उठा और उसने अपने हाथ में लिया पोस्टर दिखाया जिस पर लिखा था, “मार्नस क्या मुझे आपकी टीशर्ट मिल सकती है?” नन्हे क्रिकेट फैंस की इस हरकत को देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक भी तालियां बजाने लगे. कमेंटेटर और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की भी इस पर हंसी निकल गई. इसके बाद डेविड वॉर्नर ने स्क्रीन पर थम्सअप का इशारा करते हुए नन्हे फैन को शर्ट देने पर सहमति जताई.