1 February 2023

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे ने इंडिया को हराया तो यह करूंगी, पाक एक्ट्रेस का बयान सुनकर छूट जायेगी हंसी

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे ने इंडिया को हराया तो यह करूंगी, पाक एक्ट्रेस का बयान सुनकर छूट जायेगी हंसी 1

ICC T20 World Cup: टी20 क्रिकेट विश्वकप 2022 में रोज ही दर्शकों को रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. ग्रुप-बी से अबतक सेमीफाइनल के लिए दो टीमें तय नहीं हो पाई हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने विश्वकप में अब तक 4 मुकाबले खेले हैं जिनमें 2 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है. टीम इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच रविवार 6 नवंबर को मैच खेला जाएगा. इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस शहर सिनवारी (Shehar Sinwari) ने एक ट्वीट किया है. उनके इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर बड़ी खलबली मच गई है.

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया यह ट्वीट पाकिस्तान- पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री शहर शनिवारी ने ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अगर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम किसी चमत्कारिक तरीके से भारतीय टीम को हरा देती है, तो वह जिंबाब्वे के किसी युवक से शादी कर लेंगी. पाकिस्तानी एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

पाकिस्तान की उम्मीदें बरकरार- साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को 33 रनों से जीत मिली. इस जीत के साथ ही मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के 4 अंक हो गए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान का आखिरी मुकाबला होगा. वहीं भारतीय टीम अपना आखिरी मुकाबला जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलेगी. अगर टीम इंडिया मैच हार जाती है तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खुल सकते हैं. इसके लिए पाक टीम को दूसरी टीम की नेट रनरेट पर भी निर्भर रहना होगा.

एक बार बनी है चैंपियन- टीम इंडिया ने एमएस धोनी की कप्तानी में साल 2007 में पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीता था. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 2009 में टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. साथ ही टीम इंडिया ने अब तक अपने सभी मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है.