8 February 2023

Virat Kohli : मेलबर्न में टीम इंडिया ने कैसे मनाया विराट का जन्मदिन? अश्विन ने किया खुलासा…

Virat Kohli : मेलबर्न में टीम इंडिया ने कैसे मनाया विराट का जन्मदिन? अश्विन ने किया खुलासा... 1

Virat Kohli’s Birthday: विश्व क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आज जन्मदिन है. दिल्ली में जन्मा यह दिग्गज खिलाड़ी फिलहाल भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में है. टीम इंडिया अपना अगला मुकाबला जिम्बाब्वे के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेलेगी. इसी बीच विराट कोहली के साथी खिलाड़ियों ने मेलबर्न में ही उनका जन्मदिन मनाया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने बात की जानकारी दी.

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ZIM के खिलाफ जीत जरूरी- 6 नवंबर यानी रविवार को भारतीय टीम का मुकाबला जिम्बाब्वे से होगा. सुपर-12 राउंड में टीम इंडिया का यह आखिरी मुकाबला है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अगर इस मुकाबले में जीत हासिल करती है, तो वह सेमीफाइनल में जगह बना लेगी. लेकिन अगर जिम्बाब्वे यह मुकाबला जीत जाती है, तो टीम इंडिया के लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी. 23 अक्टूबर को इसी मैदान पर भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी थी. कोहली की आक्रामक पारी ने टीम को जीत दिलाई थी. ऐसे में एक बार फिर फैंस को जीत की उम्मीद है. भारतीय टीम फिलहाल 6 अंकों के साथ ग्रुप में शीर्ष पर है. वहीं दक्षिण अफ्रीका दूसरे स्थान पर है जिसके पास 5 अंक हैं.

सब ने मिलकर मनाया विराट का जन्मदिन- ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबले से पहले शनिवार को रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अश्विन ने बताया कि विराट का बर्थडे केक अभ्यास से पहले ही काटा गया. अश्विन ने कहा, “टीम ने अभी उनका बर्थडे केक काटा है. हम सब ने अभ्यास पर आने से पहले मिलकर विराट का जन्मदिन मनाया है.”