December 1, 2022

चहल के सामने इंग्लिश बोल रहे थे Harshal Patel , मिनटों में कर दी बोलती बंद, देखें – वीडियो

चहल के सामने इंग्लिश बोल रहे थे Harshal Patel , मिनटों में कर दी बोलती बंद, देखें - वीडियो 1

Chahal : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर यजुवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) अपनी शानदार गेंदबाज़ी के अलावा अन्य खिलाड़ियों की टांग खिंचाई के लिए भी जाने जाते हैं. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है,

जिसमें यजुवेंद्र चहल के साथ अर्शदीप सिंह(Arshdeep Singh), दीपक हुड्डा(Deepak Hooda) और हर्षल पटेल(Harshal Patel) नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में चहल ने मजाकिया अंदाज में इन खिलाड़ियों का इंटरव्यू लिया है.

चहल ने की हर्षल पटेल की खिंचाई –T20 क्रिकेट विश्व कप की तैयारियों के बीच यजुवेंद्र चहल का यह वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बीसीसीआई (BCCI) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनके साथ अर्शदीप सिंह और दीपक हुड्डा भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही तेज गेंदबाज हर्षल पटेल भी मौजूद है. इस वीडियो में वह इन तीनों खिलाड़ियों की टांग खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

चहल इस वीडियो में इन खिलाड़ियों से विश्व कप के लिए उनके उत्सुकता के बारे में जानने की कोशिश करते हैं. पहली बार विश्व कप में हिस्सा ले रहे युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा,“छाती चौड़ी तो नहीं है, लेकिन भारतीय कोट को पहनकर गर्व से चौड़ी हो गई है.” इन तीनों खिलाड़ियों का पहला विश्वकप है. इस इंटरव्यू में चहल हर्षल पटेल से मजाकिया अंदाज में सवाल करते हैं. इस इंटरव्यू के दौरान हर्षल पटेल इंग्लिश में बात करते हैं. तभी चहल उनसे मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि हम लोग यहां हिंदी में बात कर रहे हैं और आप यहां इंग्लिश के में बात कर रहे हैं. इसके बाद हर्षल हिंदी में बात करने लग जाते हैं.”

हर्षल पटेल की खराब वापसी: चोट के बाद फैंस को उम्मीद थी कि हर्षल पटेल शानदार खेल दिखाएंगे. लेकिन वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं. पिछले कुछ मुकाबलों में वह लगातार महंगे साबित हो रहे हैं. विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी उनका इकोनामी रेट काफी हैरान कर देने वाला था. हालांकि उम्मीद है कि विश्वकप की प्लेइंग इलेवन में अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह खुद को साबित करके दिखाएंगे.