8 February 2023

अब Hardik Pandya हो गया घमंडी? कप्तान बनते ही दिखने लगे तेवर..

Hardik Pandya

Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या भारत के एक बेहतरीन ऑलराउंडर की स्थिति में शुमार है इस समय रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के रूप में भारत के पास तो बेहतरीन 3D फॉर्मेट हरफनमौला खिलाड़ी हैं, हार्दिक पांड्या के रूप में BCCI अपने नए कप्तान को भी देख रही है, IPL में अपनी टीम गुजरात टाइटन्स को उन्होंने पहला खिताब भी जितवाया था, जिसके इनाम के रूप में हार्दिक (Hardik Pandya) को टीम इंडिया का नियमित लिमिटेड ओवर का उपकप्तान भी बनाया गया हैं, हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में बंग्लादेश के खिलाफ हुई टी 20 सीरीज में जीत भी दिलाई है। हार्दिक पांड्या अपनी नई टीम के साथ बेहद अच्छा कर रहे है खासकर टी 20 के फॉर्मेट में जो कि आने वाले टी20 विश्व कप के लिए बेहद अच्छा संकेत भी हैं।

हार्दिक को हो गया है घमंड? हार्दिक पांड्या ने अपनी इंजरी के बाद से NCA में काफी समय बिताकर अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित किया और जब वापसी करी तो बेहद शानदार वापसी भी करी है, आज हार्दिक पांड्या की ब्रांड वैल्यू भी काफी जबरजस्त है।

उन्होंने अपनी गेंदबाजी से भी काफी प्रभावित किया है खासकर नयी गेंद से, हार्दिक पांड्या से जब रोहित शर्मा की वापसी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रोहित की वापसी से उन्हें अपने विचारों को साझा करने का मौका मिलेगा और इससे मैं खुद पर भी ध्यान केंद्रित कर सकूंगा, हार्दिक पांड्या के बारे में लोग अक्सर यह कहते है कि उन्हें शोहरत का शुरूर चढ़ गया है

विवादों से घिरे रहते है हार्दिक: हार्दिक पांड्या अक्सर विवादों से घिरे रहते है चाहे कॉफी विद करण का प्रकरण हो या फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर, हार्दिक और विवादों का चोली दामन का साथ होता हैं।