हार्दिक पंड्या की बढ़ीं मुश्किलें : कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की 2 घड़ियां की जब्‍त- जाइए वजह

Hardik Pandya

डेस्क: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। हाल ही में यूएई और ओमान में खेले गए T-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन की वजह से पहले चयनकर्ताओं ने उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी-20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर कर दिया और अब खबर है कि एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने उनकी 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था और उन्होंने घड़ियों को डिक्लेयर भी नहीं किया था। 

बताते चलें कि रविवार की देर रात्रि यूएई से हार्दिक टीम के साथ अपने स्वदेश इंडिया लौटे रहे थे, इसी दौरान एयरपोर्ट पर उन्हें कस्टम विभाग ने रोक लिया और दो घड़ियों को डिटेन कर दिया। बता दें कि हार्दिक को महंगी घड़ियों का काफी शौक है। उनके कुछ महीने पहले ही Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। 

बता दें कि इस बार T20 मैच हार्दिक पांड्या 90 दिन खराब प्रदर्शन रहा. नहीं बॉलिंग में कुछ कर पाए, और ना ही बल्लेबाजी में, यहां तक कि कुल 5 मैचों में तीन पारियों में मात्र 69 रन ही बना पाए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया से ड्रॉप किया गया है। हार्दिक पांड्या की जगह वेंकटेश अय्यर को बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल किया गया है। 

You may have missed

You cannot copy content of this page