1 February 2023

गौतम गंभीर ने फिर उगला जहर, विराट कोहली को नहीं इस खिलाड़ी को बताया हीरो

गौतम गंभीर ने फिर उगला जहर, विराट कोहली को नहीं इस खिलाड़ी को बताया हीरो 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए विश्वक्रिकेट में मशहूर है. आए दिन वह अपने किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने पुराने अवतार में दोबारा लौट आए हैं. टी20 क्रिकेट विश्वकप की शुरुआती दो मुकाबलों में विराट ने धमाकेदार पारियां खेली हैं. कोहली की शानदार पारियों के बाद हर तरफ उनकी प्रशंसा हो रही है. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे कोहली के समर्थकों को चोट पहुंच सकती हैं.

कोहली नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव को बताया हीरो – भारतीय टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड्स को 56 रनों से मात दी. जीत के साथ भारतीय टीम ने लगातार अपने दो मुकाबले जीत लिए हैं. नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई.

नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों ने धमाकेदार पारियां खेली. इस मैच में जीत के बाद गौतम गंभीर ने कोहली की पारी को दरकिनार करते हुए सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा की. गंभीर का मानना है कि “असली हीरो सूर्यकुमार यादव है ना कि विराट कोहली क्योंकि उन्होंने अपने ऊपर दबाव लिया है.”

विराट ने दो मैच में लगाए दो अर्धशतक- टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर बोल रहा है. पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने 82 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी. अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए नीदरलैंड के खिलाफ भी कोहली ने 62 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इन दोनों को मिलाकर अब तक कोहली ने दो अर्धशतकों की मदद से 144 रन बनाए हैं.