9 February 2023

Imran Khan Rally Firing : अफरीदी से लेकर हफीज तक, पाक क्रिकेटरों इमरान खान पर हुए हमले पर दी प्रतिक्रिया

Imran Khan Rally Firing : अफरीदी से लेकर हफीज तक, पाक क्रिकेटरों इमरान खान पर हुए हमले पर दी प्रतिक्रिया 1

Imran Khan Rally Firing : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और वर्ल्डकप विजेता कप्तान इमरान खान पर गुरुवार को जानलेवा हमला हुआ. इमरान खान पर यह हमला पाकिस्तान के वजीराबाद में आजादी मार्च के दौरान हुआ. अज्ञात हमलावरों ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर गोली से हमला कर दिया. खबरों के मुताबिक इस घटना में पूर्व प्रधानमंत्री के पैरों में गोली लग गई है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान पर हुए हमले के बाद कई पाक क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. साथ ही इमरान खान के जल्द ठीक होने की कामना भी की है.

शादाब खान ने ऐसे किया रिएक्ट- पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शादाब खान ने इमरान खान पर हुए हमले पर कहा,“दुआ है इमरान खान जल्द से जल्द ठीक हों और इस हमले में जो भी जख्मी हुए हैं. वह जल्द से जल्द से सेहतमंद हो जाएं. मेरी पूरी देश से गुजारिश है कि वह अमन कायम रखें.”

फखर जमा़ ने की कड़ी आलोचना- इमरान खान पर हुए इस हमले की निंदा करते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर फखर जमा़ ने लिखा, “इमरान खान पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. इस हमले में घायल हुए लोगों के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. अल्लाह पाकिस्तान की रक्षा करें आमीन.”

मोहम्मद हफीज ने जल्द ठीक होने की शुभकामना- इस पूरे मामले की कड़ी निंदा करते हुए मोहम्मद हफीज ने इमरान खान के जल्द ठीक होने की कामना की है. ट्वीट करते हुए हफीज ने लिखा, “इमरान खान पर हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं. वह सुरक्षित रहें और जल्द से जल्द ठीक हो जाए आमीन.”

शाहिद अफरीदी ने भी जताई चिंता- पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा में इमरान खान और उनके साथियों की जल्द से जल्द कंप्लीट रिकवरी की प्रार्थना करता हूं.”

बाबर आजम ने किया यह ट्वीट- पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने पूर्व कप्तान इमरान खान पर हुए हमले की कड़ी आलोचना की है. ट्वीट करते हुए बाबर आजम ने लिखा, “इमरान खान पर हुए इस कायराना हमले की कड़ी निंदा करता हूं. अल्लाह से दुआ है कि वह कप्तान को सुरक्षित रखें और हमारे पाकिस्तान की सुरक्षा करें आमीन.”