पूर्व भारतीय कप्तान ने दिया बड़ा बयान कहा, “Kohli को भाग्य के साथ की है जरूरत”

virat kohli

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म चर्चा का विषय बनी हुई हैं। विराट कोहली के बल्ले का ज्यादा दिन तक खामोश रहना उनके चाहने वालों के लिए चिंता का कारण है।

विराट कोहली की फॉर्म पर पूर्व खिलाड़ी व कॉमेंटेटर अपना बयान दे रहें है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी कोहली की फॉर्म पर अपना मत साझा किया हैं। कोहली जिनका IPL 2022 सीजन कुछ खास नही रहा, 22.73 की औसत से रन बनाएं। कोहली ने 16 पारियों में मात्र 341 रन बनाएं जिनमें 2 अर्धशतकीय पारी भी शामिल रही।

कोहली का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी शतक साल 2019 में आया था। कोरोना महामारी के बाद कोहली का पुराना अवतार जैसे गायब सा हो गया है। कोहली के चाहने वालों व भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस को कोहली के जल्द फॉर्म वापसी का इंतजार है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने विराट की कोहली की फॉर्म पर बातचीत करते हुए कहा, “विराट कोहली के साथ क्या होता है कि अगर वह 50 रन भी बना लेता है, तो लोग कहते हैं कि वह असफल हो गया है।”अजहरुद्दीन ने शुक्रवार को Khaleej Times से बात करते हुए कहा। “ 59 वर्षीय ने कहा, “मुझे लगता है कि यह हर क्रिकेटर के साथ होता है। यहां तक ​​​​कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी इस बुरे दौर से गुजरे हैं।”

अजहरुद्दीन ने आगे बढ़ते हुए कहा कि उन्हें अपना आत्मविश्वास पाने के लिए बस एक शतकीय पारी की आवश्कता है। “उनकी तकनीक में कुछ भी गलत नहीं है। कभी-कभी आपको थोड़े से भाग्य की भी जरूरत होती है। अगर उसे एक बड़ा स्कोर मिलता है, एक बड़ा शतक, तो मैदान पर उनकी(कोहली) आक्रामकता और आत्मविश्वास वापस आ जाएगा,” अजहर ने कहा।

विराट कोहली को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले T- 20 सीरीज में आराम मिला है। इंग्लैंड में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच में कोहली मैदान पर नजर आएंगे।