Virat Kohli पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर Sehwag पर भड़के फैंस, कमेंट्री के दौरान कह दिया थी यह बात

Virat Kohli

डेस्क : एजबेस्टन टेस्ट में भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) एक विकेट गिरने के बाद मैदान पर जश्न मनाते हुए डांस कर रहे थे. कमेंट्री कर रहे वीरेंद्र सहवाग ने उन पर ऐसा कमेंट कर दिया जिससे उनसे खेल दर्शक काफी नाराज हैं.

एजबेस्टन टेस्ट के दौरान पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग(Virendra Sehwag) का विराट कोहली पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया. पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन कमेंट्री कर रहे सहवाग का विराट कोहली पर आपत्तिजनक कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसके बाद से पूर्व क्रिकेटर पर क्रिकेट फैंस गुस्सा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुना जा सकता है कि सहवाग कोहली पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर सहवाग को खूब ट्रोल किया जा रहा है और उनसे कमेंट्री में इस्तीफे की मांग हो रही है.

तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मोहम्मद कैफ(Mohammad Kaif) व वीरेंद्र सहवाग ऑन एयर थे. दोनों ने रिप्ले के दौरान विराट कोहली के मैदान पर डांस करते देखा,क्योंकि टीम इंडिया को विकेट मिला था. विराट कोहली अक्सर मैदान पर दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. इस दौरान कमेंट्री कर रहे हैं वीरेंद्र सहवाग ने कोहली पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिससे सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज हैं. सहवाग के इस कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. क्रिकेट के प्रशंसकों ने सहवाग से उनके आपत्तिजनक टिप्पणी पर माफी मांगने की मांग की है और साथ ही कई समर्थक यह भी चाहते हैं कि सहवाग को कमेंट्री से हटा दिया जाए.

कामाक्षी कौल नाम की एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वीरेंद्र सहवाग को बैन कर देना चाहिए. पहले रोहित शर्मा को बड़ापाव बताया था और उसके बाद उन्होंने माफी मांगी थी. और अब विराट कोहली पर या आपत्तिजनक टिप्पणी. कमेंटेटर्स को इस तरह की बातों से दूर रहना चाहिए पूरा देश उन्हें सुन रहा होता है. इसका नतीजा अलग अलग हो सकता है.’

वहीं कुछ फैंस का यह मानना है कि सहवाग को कमेंट्री से निकाल देना चाहिए या फिर उन्हें खुद इस्तीफा दे देना चाहिए. हिमेन त्रिवेदी नाम के यूजर ने ट्वीट किया, ‘किसी भी भाषा में इस स्तर की कमेंट्री के लायक नहीं है. यह बहुत ही शर्म की बात है.