May 19, 2022

IPL 2022:आयुष बडोनी को IPL 2022 की खोज मान रहे है फैंस-प्रभावित करने में रहे कामयाब

ayush badoni

IPL युवाओं को अच्छा प्रदर्शन करने का बहुत बड़ा मंच देता है। आईपीएल 2022 की शुरुवात हो गई है। लीग के 12 मुकाबले अब तक खेले जा चुके है। कल रात हुए आखिरी मुकाबले में लखनऊ की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से मात दी।

आईपीएल में इस बार हिस्सा ले रही दो नई टीमों में,लखनऊ सुपरगायंट्स के Ayush Badoni ने शानदार प्रदर्शन कर क्रिकेट एक्सपर्ट्स, कॉमेंटेटर, व दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। अपने डेब्यू में मैच में अर्धशतक लगाकर बडोनी ने LSG की टीम को मुश्किलों से उबारा। 22 वर्षीय युवा खिलाड़ी डेब्यू मैच में 41 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेल सबको प्रभावित किया। लखनऊ की टीम वह मैच तो हार गई पर बडोनी फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे।आखिरी दो मैचों में भी बडोनी ने टीम के लिए महत्वपूर्ण कैमियो में टीम की जीत का योगदान दिया है।

बडोनी को फैंस आईपीएल के सीजन की खोज मान रहे हैं। अब तक सभी टीमों ने अपने दो दो मुकाबले खेल चुकी है। युवाओं ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठाई है, व जीत में योगदान दिया है। दिल्ली से आने वाले 22 वर्षीय आयुष बडोनी ने कंसिस्टेंसी के साथ प्रदर्शन कर लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। फैंस बडोनी को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करने की मांग कर रहे है। पहले मैच में बडोनी ने 54(41), दूसरे मुकाबले में 19(9) व आखिरी मुकाबले में 19(12) की पारी खेली।

सोमवार को हुए रोमांचक मुकाबले में लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रनों से मात दी। 170 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 157 रनों पर सिमट गई। आवेश खान ने 4 विकेट तो वही जेसन होल्डर ने 3 विकेट लिया। कप्तान राहुल व दीपक हुड्डा ने 87 रनों की पारी खेल टीम को 169 रनों के लक्ष्य तक पहुंचाया। आवेश खान को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।