January 29, 2022

सेल्फी क्लिक करने की कोशिश में फैन ने रखा Hardik Pandya के कंधे पर हाथ,पांड्या ने फैन साथ कर दी ऐसी हरकत, देखें Video

Hardik Pandya

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जो पहले एक लोकप्रिय चैट शो पर की गई टिप्पणियों से विवादों में आ चुके थे, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं, जिसमें पांड्या सेल्फी लेते समय एक प्रशंसक का हाथ अपने कंधे से हटाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पंड्या को शटरबग्स ने एक रेस्तरां से बाहर निकलते ही देखा और जल्द ही प्रशंसक उनके साथ तस्वीरें लेने के लिए उनके आसपास इकट्ठा हो गए। पांड्या के साथ एक सेल्फी क्लिक करने के बाद, प्रशंसकों में से एक ने एक और सेल्फी के लिए क्रिकेटर के कंधे पर हाथ रखा, लेकिन पांड्या ने तुरंत अपना हाथ हटा दिया, एक और प्रशंसक को एक सेल्फी के लिए बाध्य किया और चले गए।

कई लोगों ने पांड्या को उनके स्पष्ट अशिष्ट व्यवहार के लिए बुलाया। इंस्टाग्राम यूजर लॉस्टबॉय._जर्नी ने हिंदी में कमेंट किया, ”किसी को कंधे पर हाथ रखना अच्छा नहीं लगता.” एक अन्य यूजर श्वेता सूद ने लिखा, “उनका इतना रवैया क्यों है?”

लेकिन कई और लोगों ने क्रिकेटर की कार्रवाई का बचाव करते हुए कहा कि कोई भी इस तरह से उनके कंधे पर हाथ रखने वाले किसी अजनबी की सराहना नहीं करेगा।ट्विटर यूजर देबस्मिता रॉय ने कमेंट किया, ‘फैन ने गलत व्यवहार किया, हार्दिक पांड्या ने नहीं। आप किसी और के कंधे पर हाथ नहीं रख सकते।’ इंस्टाग्राम यूजर जुनैद शेख ने लिखा, ‘अगर लोग अचानक से मेरे कंधे पर हाथ रख देते हैं तो मुझे भी गुस्सा आता है।

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर आयशा अली ने लिखा, “उस व्यक्ति के साथ उसकी तस्वीर क्लिक करने से उसे कोई समस्या नहीं थी। लेकिन लोगों को दूसरे लोगों के स्थान का सम्मान करने की जरूरत है और उन्हें छूने की नहीं। यह सभी के लिए है, चाहे आप हों या नहीं।” एक सेलिब्रिटी / सार्वजनिक व्यक्ति हैं यह सामान्य शालीनता है, खासकर यदि आप एक अजनबी हैं।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल