Duleep Trophy: इस स्टार भारतीय ऑलराउंडर के सिर में लगी बॉल, बीच मैदान पर बुलानी पड़ी एम्बुलेंस

Duleep Trophy: इस स्टार भारतीय ऑलराउंडर के सिर में लगी बॉल, बीच मैदान पर बुलानी पड़ी एम्बुलेंस 1

भारतीय ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkestesh Iyer) को हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट माना जा रहा था. हालांकि खराब फॉर्म की वजह से उन्हें भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा. लेकिन दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में वह सेंट्रल जोन की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए. उनके सर पर जा लगी और मैदान में ही एंबुलेंस बुलानी पड़ी.

शुक्रवार को दिलीप ट्रॉफी मैच में वेस्ट जोन के मध्यम गति के गेंदबाज चिंतन गाजा के थ्रो से वेंकेस्टेश अय्यर चोटिल हो गए, जिससे मैदान में ही एंबुलेंस बुलाने पढ़ी. गाजा की गेंद अय्यर के सर पर जाकर लगी जिससे इस खिलाड़ी को मैदान से बाहर आना पड़ा. गाजा की गेंद पर छक्का लगाकर वेंकेस्टेश अय्यर ने अपना खाता खोला. इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने डिफेंस किया. लेकिन उसके बाद चिंतन गाजा ने स्टंप्स गेंद मारी, लेकिन उसकी जगह गेंद वेंकेस्टेश अय्यर के सिर पर लग गई और वह चोटिल हो गए.

सिर पर गेंद लगने की वजह से उन्हें चोट आई और वे मैदान पर ही गिर गए और दर्द से कहरहते हुए बाहर आए. मैदान के बीचो बीच ही एंबुलेंस को लाया गया और स्ट्रेचर भी निकाला गया. लेकिन 27 साल के वेंकटेश अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर आने का फैसला किया. वह फिर से बल्लेबाजी करने के लिए आए लेकिन वह 14 रन ही बना सके. हालांकि अय्यर की जगह अशोक मनेरिया को फील्डिंग के लिए मैदान पर उतारा गया.

आईपीएल 2021 में वेंकेस्टेश अय्यर ने कमाल का प्रदर्शन किया था. आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन की वजह से उन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई थी. लेकिन खराब फॉर्म की वजह से वह भारतीय टीम में स्थाई रूप से जगह नहीं बना सके. वेंकटेश अय्यर ने भारतीय टीम के लिए 9 टी20 मुकाबले और 2 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं.

ये भी पढ़ें   इस भारतीय दिग्गज ने किया बड़ा दावा, यह खिलाड़ी T20 वर्ल्ड कप में पूरी करेगा Ravindra Jadeja की कमी