पहली पत्‍नी ने दिया धोखा तो बुरी तरह से टूटे थे दिनेश कार्तिक-प्रेग्नेंट होने के बाद भी पति के ही दोस्त के साथ चक्कर, जानिए पूरी कहानी

डेस्क : इंडियन क्रिकेट टीम में 36 वर्षीय बैट्समैन दिनेश कार्तिक की अलग ही जगह है। वह अपनी आतिश बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इसी के साथ उनको विकेटकीपिंग करना और फील्डिंग करना बेहद ही पसंद है यदि टीम में विकेटकीपर न हो तो मुख्यतौर पर उनका ही नाम लिया जाता है। बता दें कि वह आईपीएल में नाइट राइडर्स टीम के लिए कप्तानी भी कर चुके हैं, जिस टीम में वह रहते हैं उसके बुलंदियों तक पहुंचाना उनका शुरू से ही मकसद रहा है। हम आपको दिनेश कार्तिक की निजी जिंदगी के बारे में एक ऐसा राज बताएंगे, जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

दिनेश कार्तिक की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उनका तलाक हो चुका है। बता दें कि पहले उन्होंने निकिता बंजारा नाम की लड़की से शादी की थी। उन्होंने यह शादी 2007 में की थी, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया उनकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आता गया। साल 2007 के वक्त दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी यानी कि निकिता बंजारा, मुरली विजय को डेट करने लगी थी। यहाँ पर ध्यान देने वाली बात यह है की निकिता बंजारा प्रेग्नेंट थी और प्रेगनेंसी के दौरान ही वह मुरली विजय के साथ सम्बन्ध में आ गईं थी। दोनों एक दूसरे के साथ रोजाना घूमने फिरने जाते थे। ऐसे में जब वह एक दूसरे के बेहद ही निकट आ गए तो यह बात दिनेश कार्तिक को पता चल गई और उन्होंने निकिता बंजारा से तलाक ले लिया। आज के समय में मुरली विजय और निकिता बंजारा की एक छोटी बेटी है।

दिनेश कार्तिक को पता नहीं था कि उनका सबसे करीबी दोस्त ही उनकी पीठ में छुरा घोपेगा। मुरली विजय एक समय पर इंडियन क्रिकेट टीम के मेधावी गेंदबाज और फील्डर रह चुके हैं। जब दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी और उनके करीबी दोस्त मुरली विजय उनको छोड़कर चले गए तो वह अपनी जिंदगी में अकेले पड़ गए थे।

दिनेश कार्तिक की सुनसान भरी जिंदगी में स्क्वाश चैंपियन खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई। दीपिका के आते ही दिनेश कार्तिक की जिंदगी में खोई हुई खुशियां लौट आई और उन्होंने 2016 में एक दूसरे से शादी कर ली। दीपिका सुंदरता के मामले में कई बॉलीवुड की हीरोइन को पीछे छोड़ देती हैं। शादी के 4 साल बीत गए हैं और दोनों पति-पत्नी अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page