बधाई हो! दिनेश कार्तिक बने जुड़वा बच्चों के पापा, सोशल मीडिया पर शेयर की बच्चे की तस्वीरे- देखें Photos

Dinesh Kartik

न्यूज डेस्क: क्रिकेटर फैंसी जुड़ी एक बहुत बड़ी खबरें सामने आ रही है। खबर ये है की भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल साइट के माध्यम से दी। बताते चलें कि दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लिकल (Dipika Pallikal), जो कि भारत के लिए स्क्वैश खेलती हैं

उन्होंने सोशल मीडिया पर जुड़वा बेटों के साथ अपनी, अपनी पत्नी दीपिका पल्लिकल और डॉगी की तस्वीर शेयर की और बताया कि हम 3 से 5 हो गए हैं, कार्तिक यही नहीं थमे, उन्होंने अपने दोनों बेटों के नाम भी बताए.. उन्होंने अपने एक बेटे का नाम कबीर पल्लिकल कार्तिक रखा और दूसरे का नाम जियान पल्लिकल कार्तिक रखा। यानी, बच्चों के सरनेम में मां और बाप दोनों का मेल दिखा।

जानकारी के लिए आपको बता दे की भारतीय क्रिकेट दिनेश कार्तिक और स्क्वैश प्लेयर दीपिक पल्लिकल की वर्ष 2013 में सगाई हुई थी, इसके बाद दोनों ने साल 2015 में हिंदू रितिरिवाज के जरिए शादी की थी, और शादी के 6 साल बाद वो जुड़वा बच्चों के पापा बने हैं। दीपिका, कार्तिक की दूसरी पत्नी हैं,इससे पहले पहली बीवी निकिता से उनका साल 2012 में तलाक हो गया था।

बरहाल हो को कार्तिक भारतीय टीम के लिए 26 टेस्ट, 94 वनडे और 32 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 3000 से ज्यादा रन बनाए हैं, उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच साल 2019 में खेला था, IPL में खेले 200 से ज्यादा मैचों में वो 4000 से ज्यादा रन बना चुके हैं,इस दौरान उनका औसत 25 से ज्यादा और स्ट्राइक रेट 129 से ऊपर का रहा है।

You cannot copy content of this page