IPL 2022: खराब सीजन के बावजूद चेन्नई को मिल रहा है फैंस का सपोर्ट, धोनी ने दिया फैन के खत का जवाब

sports

IPL सीजन 15 के लीग स्टेज समाप्ति की ओर है। अब तक गुजरात टाइटंस ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाई है। आज शाम मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स व लखनऊ सुपरगायंट्स के बीच खेला जाएगा।डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यह सीजन कुछ खास नही रहा है। सुपरकिंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही है। लीग स्टेज के 13 मुकाबलों में से चेन्नई की टीम मात्र 4 ही मुकाबले जीत पाई है,9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। यह एक सीजन में CSK की सबसे ज्यादा हार है।

टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स व एमएस धोनी को फैंस का प्यार व सपोर्ट मिल रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स के एक फैन ने पत्र लिखा और उसे फ्रेम करवा के चेन्नई सुपरकिंग्स के कैंप में भेजा। CSK का यह फैन एमएस धोनी का समर्थक है। विश्वकप विजेता कप्तान के जीवन से प्रभावित है, धोनी को अपना आदर्श मानता है।CSK के फैन द्वारा भेजा गया यह फ्रेम लेटर टीम के कप्तान एमएस धोनी को मिला। धोनी ने पत्र के पीछे जवाब लिखते हुए दिल को छू लेने इस पत्र का जवाब भी दिया। CSK ने ट्विटर हैंडल पर यह पोस्ट भी शेयर की।

चार बार IPL विजेता रह चुकी चेन्नई के लिए इस सीजन कुछ भी सही साबित नही हुआ। टीम के स्टार प्लेयर्स का न चलना, चोट की वजह से खिलाड़ियों का बाहर हो जाना, टीम की हार का कुछ बड़ा कारण रहें है। दस टीमों में से गुजरात टाइटंस ने आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं मुंबई, चेन्नई जैसी बड़ी टीमें प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है।

ये भी पढ़ें   Kohli के शतक पर कोच Rahul Dravid का बयान, शतक के लिए दबाव नही, 50-60 रनों से भी चल जाएगा काम