Deepak Chahar को एशिया कप में करना चाहिए शामिल, फैंस ने BCCI से की मांग

Deepak

भारतीय स्टार पेसर दीपक चाहर(Deepak Chahar) लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. फरवरी 2022 में दीपक ने भारत के लिए आखिरी मुकाबला खेला था. अब दीपक के खिलाफ सीरीज से टीम इंडिया में वापसी की है. सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में उन्होंने जिंबाब्वे के टॉप आर्डर को सस्ते में पवेलियन भेज दिया. उन्होंने इनोसेंट कैआ(Innocent Kaia) के अलावा ताडिवनाशे मरूमानी( Tadiwanashe Marumani) और वेल्से मेदेवेरे( Wesley Madhevere) का विकेट अपने नाम किया. अब सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैंस ने टीम मैनेजमेंट से एक डिमांड की है.

एशिया कप 2022 मैं भारतीय टीम का हिस्सा हो चाहर भारतीय फैंस का मानना है कि दीपक चहर को एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए. इस बात को लेकर लगातार फैंस सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं. हालांकि, एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान पहले ही हो चुका है. दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल के साथ स्टैंडबाई खिलाड़ियों में शामिल है.

स्टैंडबाय का तौर पर चुने गए है दीपक

ये भी पढ़ें   Risabh Pant: उर्वशी रौतेला नहीं ये खूबसूरत हसीना करती है ऋषभ पंत के दिल पर राज, सरेआम किया प्यार का इजहार

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस बात का समर्थन कर रहे हैं कि दीपक चहर को एशिया कप 2022 के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए, ना कि उनका नाम स्टैंडबाई खिलाड़ियों की सूची में हो. फरवरी 2022 में चोट की वजह से दीपक चहर लंबे समय तक टीम से बाहर हो गए थे. चोट की वजह से वह आईपीएल(IPL) भी नहीं खेल पाए हालांकि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दीपक चहर को प्रबल दावेदार माना जा रहा है. गौरतलब है कि फिलहाल भारतीय टीम राहुल(Kl Rahul) की अगुआई में जिंबाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है.