December 1, 2022

भारत दौरे पर आए David Miller की बेटी का हुआ निधन, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने शेयर किया दर्द भरा वीडियो

भारत दौरे पर आए David Miller की बेटी का हुआ निधन, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने शेयर किया दर्द भरा वीडियो 1

दक्षिण अफ्रीका की टीम तीन टी-20 और तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज के लिए भारतीय दौरे पर है. साउथ अफ्रीका टीम के बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) से जुड़ी बेहद दर्द भरी खबर सामने आई हैं. भारत दौरे पर आए मिलर ने एक ऐसी खबर शेयर की है, जिससे तमाम क्रिकेट जगत और फैंस गम में डूब गए हैं. दरअसल साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी डेविड मिलर की बेटी का आज 8 अक्टूबर को निधन हो गया है. इस बात की पुष्टि खुद उन्होंने दर्द भरे वीडियो को अपलोड करते हुए की.

खुद ही बेटी के निधन की दी जानकारी- डेविड मिलर ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चौका देने वाला पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में उनकी बेटी की कई सारी तस्वीरें हैं, जिसमें वह अपने पिता के साथ खेलते-कूदते, मौज-मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में बाप-बेटी की जोड़ी खुशनुमा दिखाई दे रही है. लेकिन इस वीडियो के साथ में मिलर ने जो कैप्शन लिखा उसने तमाम क्रिकेट बिरादरी और फैंस को हिलाकर रख दिया है. उन्होंने लिखा, ‘RIP मेरी प्यारी प्रिंसेस, हमेशा प्यार रहेगा.’

डेविड मिलर की इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही. मिली जानकारी के अनुसार वह कैंसर से पीड़ित थी. हालांकि इसको लेकर अभी किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है.

6 अक्टूबर को खेली थी आतिशी पारी – दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर तीन वनडे और टी20 मुकाबलों की सीरीज के लिए आई थी. 28 सितंबर से टी20 सीरीज की शुरुआत हुई थी और तब से साउथ अफ्रीकी टीम भारत में ही है. गौरतलब है डेविड मिलर ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें लोकेशन भी रांची की है, जहां भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा एकदिवसीय मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में खेलते हुए दिखाई देंगे या नहीं इस बात को लेकर किसी प्रकार की भी जानकारी नहीं मिली है. हालांकि वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. लखनऊ में खेले गए पहले एकदिवसीय मुकाबले में उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी.