विराट की कप्तानी पर संकट , रोहित शर्मा होंगे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ! इस ज्योतिषी की भविष्यवाणी नहीं होती गलत

Rohit Virat

डेस्क : न्यूजीलैंड से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मैच के बाद भारत क्रिकेट टीम के कप्तान, कोहली पर काफी सवाल उठाए गए थे। कैप्टन कूल यानी धोनी के बाद बने यह कप्तान जितने प्रसिद्ध है उतने ही अपवाद इनकी कप्तानी से भी जुड़ चुके है। बहुत से लोगो ने तो इन्हें कप्तान के पद से हटाने की भी मांग की थी । मौके का फायदा माने या सच, पर अब एक महान ज्योतिषी ने भी इस विषय पर टिप्पणी कर दी है।
टिप्पणी के हिसाब से अब अगले कप्तान रोहित शर्मा बनेगें।

क्या इससे विराट का पद खतरे में है?  विराट कोहली आज कल बेहद खराब फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। उनके फैंस उनसे काफी निराश हैं। आगे की इनलैंड सीरीज उनके लिए उनको साबित करने का यह आखरी मौका हो सकती है। अगर इस मैच में वह खरे नही उतरे तो इनके पद को खतरे का सामना करना पड़ सकता है। कोहली को अगर कप्तानी पर पकड़ रखनी है तो उन्हें अपने बल्ले से इस बार शतक जड़ना ही पड़ेगा, क्योंकि पिछले 2 सालों से विराट के प्रशंसक उनके शतक का इंतज़ार कर रहे हैं। पिछले दो साल से विराट के बल्ले से शतक के साथ-साथ उनकी कप्तानी भी फ़ीकी पड़ी है। इसी के चलते जब ज्योतिष ने टिप्पणी की तो उसपर सबका सोचना लाज़मी सा लगने लगा है।

क्या रोहित ग्रहण करेंगे कप्तान का पद? जाने माने ज्योतिष, पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने ही यह भविष्यवाणी की है कि रोहित शर्मा भारतीय टीम के अगले कप्तान बनेगें, और माना जाता है कि इनकी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं होती। टीम भी पिछले कुछ समय से रोहित को टी-20 टीम में कप्तान बनाने का विचार कर रही है, हालांकि यह कदम अभी तक उठाया नहीं गया है। लेकिन अब विराट का फॉर्म देख कर ऐसा हो तो भी कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page