December 1, 2022

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ऋषभ के लिए किया मजेदार ट्वीट, बोले- ‘पंत डिजर्व करते हैं अच्छा वकील’

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ऋषभ के लिए किया मजेदार ट्वीट, बोले- ‘पंत डिजर्व करते हैं अच्छा वकील’ 1

Risabh Pant : वर्ल्ड कप की शुरुआत में महज 6 दिन बाकी रह गए हैं. 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर इस वैश्विक टूर्नामेंट की शुरुआत होगी. टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. इस टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं.

जब से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंची है तबसे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Risabh Pant) सुर्खियों में बने हुए हैं. इसका कारण बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाना है. इस मामले को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं. कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) अब उन लोगों में शुमार हो गए हैं, जो इस पूरे मामले पर मजेदार ट्वीट कर रहे हैं.

अभिषेक मनु ने किया यह ट्वीट- रविवार दोपहर को अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट करते हुए लिखा,“ऋषभ पंत एक अच्छा वकील डिजर्व करते हैं और उनके हक में एक रोक का आदेश आना चाहिए.” हालांकि अपने इस ट्वीट में उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया कि यह किस मामले पर है. लेकिन यह ट्वीट जिस समय किया गया है वह साबुक स्पष्ट कर रहा है. कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर फैंस धड़ाधड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

उर्वशी ने किया यह इंस्टाग्राम पोस्ट- भारतीय क्रिकेट टीम 7 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई और पर्थ में अभ्यास करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,“अपने दिल का पीछा किया जो मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया.” ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर उर्वशी ने कई तस्वीरें और वीडियोस शेयर किए है.

यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है. पिछले दिनों एशिया कप देखने वह यूएई भी गई थी। पंत के जन्मदिन पर उन्होंने एक फ्लाइंग किस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे’. हालांकि उन्होंने पंत का जिक्र नहीं किया था लेकिन फैंस इसे भारतीय खिलाड़ी से जोड़कर देख रहे हैं.