28 January 2023

Sanjana Ganeshan : ‘चप्पल जैसी सकल’, बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

Sanjana Ganeshan : 'चप्पल जैसी सकल', बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब 1

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस साल टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. पीठ में चोट के चलते जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गए थे. वहीं उनकी पत्नी संजना गणेशन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) की ओर से एंकरिंग करती हुई नजर आ रही है. बुमराह की पत्नी संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर है और वह आईसीसी के साथ जुड़ी हुई है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर ने संजना गणेशन की खूबसूरती पर सवाल उठाया, जिस पर बुमराह की पत्नी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है.

हाल में संजना गणेशन ने अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. उनकी इस पोस्ट पर एक ट्रोलर ने ऐसा कमेंट किया, जिसे देखकर संजना भड़क गई और उन्होंने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया. संजना गणेशन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह एडिलेड के मैदान पर नजर आ रही है. इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “मैम आप इतनी खूबसूरत भी नही हो, लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया? इस ट्रोलर के कमेंट को देखकर संजना गणेशन भड़क गई और उन्होंने करारा जवाब देते हुए लिखा, “खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या? संजना गणेशन का यह कमेंट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

महाराष्ट्र के पुणे में रहने वाली संजना गणेशन खेल प्रेजेंटर हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के अलावा कई अन्य सीरीज को भी होस्ट कर चुकीं हैं. मार्च 2021 में जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने शादी की थी. इन दोनों की मुलाकात पहली बार साल 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. संजना स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं और वह पहले से मॉडलिंग में भी खूब नाम कमा चुकीं हैं. साल 2014 उन्होंने मिस इंडिया में हिस्सा लिया था जहां उन्होंने फाइनल मुकाबले तक सफर तय किया था.