4 February 2023

विंडीज खिलाड़ियों पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, ‘काला चश्मा’ पर जमकर ठुमके खिलाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

विंडीज खिलाड़ियों पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, ‘काला चश्मा’ पर जमकर ठुमके खिलाड़ी, वीडियो हुआ वायरल 1

क्रिकेट जगत में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. टी20 फॉर्मेट में तो वेस्टइंडीज की टीम काफी लोकप्रिय और असरदार साबित हुई है. लेकिन क्रिकेट से ज्यादा खिलाड़ी अपने पार्टी और मनोरंजन के अंदाज के लिए जाने जाते हैं. चाहे मैदान पर सेलिब्रेशन की हो या मैदान के बाहर, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हमेशा सबसे आगे नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले भी देखने को मिला, जहां एक फोटोशूट के दौरान खिलाड़ियों ने जमकर ठुमके लगाए.

काला चश्मा पर जमकर लगाए ठुमके- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल(ICC) ने सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज टीम का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कप्तान निकोलस पूर्ण, उपकप्तान रोवमैन पॉवेल, ऑलराउंडर जेसन होल्डर और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल काला चश्मा गाने पर स्टाइल में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह पहली बार नहीं है कि क्रिकेटर काला चश्मा गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए हैं. इससे पहले शिखर धवन और भारतीय टीम भी इसी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दी थी.

टी-20 खिताब पर होगी वेस्टइंडीज की नजर- टी20 क्रिकेट के लिए जाने जानी वाली वेस्टइंडीज की टीम इस साल टी-20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है. टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भी इस टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. सुपर-12 स्टेज में पांच मुकाबले खेलने के बावजूद वेस्ट इंडीज की टीम ने एक मुकाबला जीता और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि 2 बार की टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम वेस्टइंडीज एक बार फिर खिताब जीत हासिल करने के लिए पूरी कोशिश करेगी.