December 1, 2022

T20 World Cup से पहले PCB चेयरमैन रमीज रजा ने दिया बेतुका बयान, टीम इंडिया को दी चेतावनी

T20 World Cup से पहले PCB चेयरमैन रमीज रजा ने दिया बेतुका बयान, टीम इंडिया को दी चेतावनी 1

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज रजा (Ramij Raza) अपने अजीबो-गरीब बयानों के लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. एशिया कप 2022 के दौरान भी भारतीय पत्रकार के साथ बदतमीजी करने का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. हाल ही में उन्होंने भारत और पाकिस्तान को टीमों की तुलना करते हुए एक और बेतुका बयान दिया है. पीसीबी अध्यक्ष रमीज रजा का मानना है की पाक क्रिकेट टीम अमीर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को इन दिनों कड़ी टक्कर दे रही है.

भारतीय टीम की लेकर दिया यह बेतुका बयान- पीसीबी चीफ रमीज रजा ने मानना है कि पिछले साल हुए टी20 विश्वकप तक पाकिस्तान को गंभीरता से नहीं ले रहा था, जहां पाक टीम ने भारत को 10 विकेट से करारी मात दी. और एशिया कप 2022 एक और हार के बाद बाबर आजम की अगुआई वाली पाक टीम का सम्मान करना शुरू कर दिया है. भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तुलना करते हुए रमीज रजा ने कहा, “भारत के पास संसाधन नहीं होने के बावजूद पाकिस्तान की मौजूदा टीम अरब डॉलर वाले भारतीय दल के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर रही है और अब भारत उन्हें एक मजबूत टीम मानने लगा है.”

आगे बात करते रमीज रजा हुए कहा, “स्किल और टैलेंट से ज्यादा मेंटल मैच होता है ये. तो अगर आप स्वभाव से मजबूत थी और उन्होंने मानसिक रूप से ध्यान केंद्रित किया कि वह और हार मानने को तैयार नहीं है, तो छोटी टीम भी बड़ी टीम को हरा सकती है.”

23 अक्टूबर को होगा भारत-पाक महामुकाबला- 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्डकप की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में हो रही है. भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा. आखिरी बार ये दोनो टीमें एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में आपस में भिड़ी थी जहां भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था.