4 February 2023

Babar Azam ने लिखी जिम्बाब्वे की गलत स्पेलिंग, फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Babar Azam ने लिखी जिम्बाब्वे की गलत स्पेलिंग, फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली 1

Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के लिए सब कुछ भयानक सपने की तरह नजर आ रहा है. टीम इंडिया से अपना पहला मुकाबला हारने के बाद, पाकिस्तान क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला भी हार गई. जिम्बाब्वे से मिली इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को उनकी कप्तानी के अलावा अब उनकी इंग्लिश की वजह से एक बार फिर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है.

पाकिस्तानी कप्तान को नहीं आती जिंबाब्वे की स्पेलिंग- टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप मुकाबलों में जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम के लिए सेमीफाइनल की राह कठिन दिखाई दे रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर बाबर आजम द्वारा साल 2015 में किया गया एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर बाबर को ट्रोल कर रहे हैं. साल 2015 में ट्वीट करते हुए बाबर आजम ने इंग्लिश में लिखा था, “आपका स्वागत है जिम्बाब्वे.” लेकिन पाकिस्तानी कप्तान ने जिम्बाब्वे लिखने में गलती कर दी थी. जिम्बाब्वे से मिली के बाद अब सोशल मीडिया पर उनके इस पुराने ट्वीट को टि्वटर यूजर्स रिट्वीट करके बाबर आजम को ट्रोल कर रहे हैं.

सेमीफाइनल का रास्ता कठिन- टी20 क्रिकेट विश्व कप 2022 में अब तक पाकिस्तान एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है. पाकिस्तानी टीम को पहले मैच में भारत ने हराया, फिर जिंबाब्वे ने 1 रन से शिकस्त दी. इन दोनों मैचों में हार के बाद अब टीम की मुश्किलें बढ़ गई है. पाकिस्तानी टीम को अब न सिर्फ अपने बचे हुए तीन मुकाबले जीतने हैं, बल्कि बेहतरीन रन रेट के साथ बड़ी जीत की भी जरूरत है. साथ ही अन्य टीमों के बीच मैच नतीजों पर भी पाक टीम को निर्भर रहना होगा.