December 6, 2022

Babar Azam Troll: बाबर आजम की अंग्रेजी सुनकर फैंस को याद आए पूर्व पाकिस्तानी कप्तान, वायरल हुआ वीडियो : देखें

Babar Azam Troll: बाबर आजम की अंग्रेजी सुनकर फैंस को याद आए पूर्व पाकिस्तानी कप्तान, वायरल हुआ वीडियो : देखें 1

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम(Babar Azam) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में पाकिस्तानी कप्तान मैच के बाद प्रेजेंटर से इंग्लिश में बात कर रहे थे. सोशल मीडिया पर फैंस बाबर आजम की अंग्रेजी की तुलना पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद( Sarfaraj Ahmed) से कर रहे हैं. बाबर आजम के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

नीदरलैंड दौरे पर है पाकिस्तान पकिस्तानी क्रिकेट टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए नीदरलैंड दौरे पर है. नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है. पाकिस्तान इस सीरीज में 2-0 से आगे हैं. सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना अभी बाकी है. पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने नीदरलैंड को 16 रनों से मात दी, वहीं दूसरे मुकाबले में मेहमान टीम को 7 विकेट से हराकर जीत हासिल की. आखिरी मुकाबला 21 अगस्त को खेला जाएगा.

लिमिटेड ओवर में बाबर का प्रदर्शन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम कि करियर की बात करें तो यह खिलाड़ी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहा है. सीमित ओवर क्रिकेट में इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है. 91 वनडे मुकाबलों में अब तक बाबर आजम ने 59.39 की औसत से 4553 रन बनाए हैं.इस दौरान बाबर आजम ने 17 शतक भी लगाए हैं. टेस्ट क्रिकेट की बात की जाए तो 42 टेस्ट मुकाबलों में 47.3 की औसत से बाबर 3122 रन बना चुके हैं, जबकि टी20 के 74 मुकाबलों में 45.53 की औसत से 2686 रन उनके बल्ले से आए.