कब होगी केएल- अथिया शेट्टी की शादी? पिता सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

KL Rahul

Athiya Shetty KL Rahul Wedding : भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान और धाकड़ ओपनर केएल राहुल(KL Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के रिश्ते की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार खबरे आईं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं मगर हमेशा यह खबरें अफवाह साबित हुई.

मगर अथिया शेट्टी के पिता बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी(Sunil Shetty) ने इस बात का खुलासा किया है. सुनील शेट्टी ने बताया कि आखिर राहुल अथिया की जोड़ी शादी के बंधन में कब बंधेंगे? दरअसल सुनील शेट्टी ने इंस्टेंटबॉलिवुड (Instantbollywood) से बात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह राहुल और अथिया की शादी को लेकर खुलासा करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में रिपोर्टर ने जब सुनील शेट्टी से पूछा, कि अथिया और राहुल की शादी की लेकर कई तरह की बातें हो रही है. इस पर क्या तैयारियां चल रही है. यह खुशखबरी आप कब सुनाने वाले हैं? इस पर जवाब देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, “जैसे ही बच्चे फैसला कर लेंगे. अभी राहुल का काफी टाइट शेड्यूल है. एशिया कप है, वर्ल्ड कप है. साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया सीरीज भी है. जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब. 1 दिन में रेस्ट- डे पर शादी थोड़ी कर सकते हैं.”

दिसंबर में हो सकती है शादी केएल राहुल ने चोट से ठीक होकर भारतीय टीम में वापसी की है. जिम्बाब्वे सीरीज में कप्तान के तौर पर उन्होंने 3-0 से सीरीज जीत हासिल की. 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में राहुल खेलते हुए नजर आएंगे.भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी.

ये भी पढ़ें   IND vs AUS: टीम को नहीं खली रवींद्र जडेजा की कमी, ऑस्ट्रेलियाई कोच भी Axar Patel के हुए मुरीद

एशिया कप के बाद भारतीय टीम को इसी साल टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेना है. केएल राहुल भारतीय टीम का अहम हिस्सा है. ऐसे में राहुल के पास देखा जाए तो इस साल शादी के लिए बेहद कम समय है. वहीं मीडिया खबरों की मानें तो इस साल के आखिर यानी दिसंबर में राहुल और अथिया की शादी हो सकती है.