विराट कोहली को आई पत्नी अनुष्का शर्मा की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की यह तस्वीर, डेविड वॉर्नर ने भी किया कमेंट

Virushka

एशिया कप से वापसी करने वाले विराट कोहली(Virat Kohli) का टूर्नामेंट अब तक अच्छा रहा है. इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले करियर के खराब दौर से गुजर रहे विराट कोहली परिवार के साथ समय बिताने के लिए 1 महीने के लंबे ब्रेक पर चले गए थे.

विराट कोहली अपनी एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा( Anushka Sharma) और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मनाने पैरिस चले गए थे. उसके बाद यह लोकप्रिय जोड़ा मुंबई में भी देखा गया. विराट कोहली इस समय एशिया कप टूर्नामेंट के लिए दुबई में हैं. वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा उनके साथ नहीं गई हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी बेहद रोमांटिक और दिलचस्प है. दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. अनुष्का शर्मा इस समय हिंदुस्तान में है और विराट 1,934 किलोमीटर दूर दुबई में है. इस टूर्नामेंट में विराट कोहली अपने पत्नी अनुष्का शर्मा को मिस कर रहे होंगे .

क्योंकि हाल में ही विराट ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी अनुष्का शर्मा की तस्वीर शेयर की है. विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के लिए किया गया यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर( David Warner) ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा,“ लकी मैन मेट.”

कोहली ने अनुष्का शर्मा की फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपनी दुनिया बताया है. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें इस लोकप्रिय जोड़ी ने साल 2017 में इटली में शादी रचाई थी. वहीं हाल ही में एशिया कप के लिए दुबई जाने से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मुंबई के मड आईलैंड में एक शूटिंग के बाद मुंह ढक कर स्कूटी राइड का मजा लेते हुए देखा गया था. हालांकि रास्ते में उन्हें फैंस ने पहचान लिया. उनकी बारिश के बाद स्कूटी राइड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. दोनों के इस अंदाज को फैंस ने काफी प्यार दिया था.

ये भी पढ़ें   मिस्ट्री गर्ल के प्यार में गरबा सिख रहे हैं Prithvi Shaw, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

विराट कोहली एशिया कप में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ भी कोहली अच्छे टच में नजर आए और उन्होंने 35 रनों की पारी खेली. वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 44 गेंदों का सामना करते हुए कोहली ने नाबाद 59 रन बनाए. इस मुकाबले में 134.09 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए विराट ने एक चौका और 3 छक्का भी लगाया.