IND vs PAK: भारत-पाक मुकाबले में होगी इस धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी, अकेले दम पर जीता देता है मैच

hardik

एशिया कप टूर्नामेंट में सुपर 4 राउंड के लिए अफगानिस्तान, भारत, श्रीलंका और पाकिस्तान की टीम ने जगह बनाई है. हॉन्ग कॉन्ग और बांग्लादेश की टीमें सुपर- 4 में जगह बनाने में असफल रही. भारत और पाकिस्तान के बीच कल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों ही मुकाबलों में भारत ने अलग-अलग प्लेइंग इलेवन की आजमाइश की थी. ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में एक बार फिर फेरबदल हो सकता है. इस मुकाबले में टीम इंडिया का एक धाकड़ ऑलराउंडर वापसी कर सकता है. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ इस खिलाड़ी को नहीं खिलाया गया था.

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ हुए मुकाबले कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में उलटफेर किया था. उन्होंने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आराम दिया था. पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. पहले उन्होंने गेंदबाजी में जलवा बिखेरा. बाद में उन्होंने बल्ले से भी कमाल दिखाया. कल पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महा मुकाबले में हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी नजर तय मानी जा रही है. हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में हैं और वह गेंद और बल्ले दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया था. उनकी गेंदबाजी के आगे पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए तो वहीं पाकिस्तान का कोई भी गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पाया. हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए. जबकि बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 17 गेंदों पर नाबाद 33 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और एक छक्का भी लगाया.

ये भी पढ़ें   T20 World Cup 2022: ICC ने किया बड़ा ऐलान, T20 वर्ल्ड कप जीतने वाले को मिलेंगे इतने पैसे, खिलाड़ी होंगे मालामाल

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पाकिस्तान की टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई और वह 19.5 ओवर में 147 रनों पर ढेर हो गई. 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 19.4 ओवरों में यह लक्ष्य हासिल कर लिया और पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी.