PAK vs AFG: हार के अफ़गानियों का दिखा तालिबानी अवतार, मैच के बाद पाक फैंस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें वीडियो

PAK AFGHAN FANS FIGHT

अफगानिस्तान और पाकिस्तान की टीम के बीच सुपर 4 राउंड का मुकाबला बुधवार को खेला गया. शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट से जीत हासिल की. पाकिस्तान की इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान और टीम इंडिया की फाइनल में जाने की सारी उम्मीदें खत्म हो गईं हैं.

एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर होने की बात अफगानिस्तान फैंस को रास नहीं आई. पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद मैदान में अफ़गानी फैंस ने पाकिस्तान फैंस को मैदान में ही पीटना शुरू कर दिया. अफ़गानी फैंस के इस तालिबानी अवतार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, पाकिस्तान की टीम ने अफगानिस्तान के हाथ से मुकाबला छीन लिया जिससे अफगानिस्तानी फैंस काफी निराश हो गए और बाद में उन्होंने स्टैंड्स में लगी कुर्सी से पाकिस्तानी फैंस को पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं दोनों टीमों के फैंस के बीच में हाथापाई शुरू हो गई और दोनों एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते नजर आए. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बुधवार को हुए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का चुनाव किया. पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित किया और अफगानिस्तान की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर मात्र 129 रन ही बना पाई और पाकिस्तान की टीम के सामने 130 रनों का मामूली लक्ष्य रखा.

इस आसान से लक्ष्य को अफ़गानी गेंदबाजों ने पाकिस्तान के लिए बिल्कुल मुश्किल बना. राशिद खान, फजलहक फारूकी, फरीद अहमद की जबर्दस्त गेंदबाजी के चलते यह मुकाबला पाकिस्तान के हाथ से लगभग निकलता नजर आया. एक समय ऐसा लग रहा था कि अफगानिस्तान यह मुकाबला जीत जाएगी, लेकिन नसीम शाह ने आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर छक्के जड़कर अफगानिस्तानी फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और इस तरह पाकिस्तान की टीम ने अफगानिस्तान को 1 विकेट से हराकर यह मुकाबला अपने नाम किया.