कॉलेज में दक्षिण भारतीय लड़की पर आ गया था सूर्यकुमार यादव का दिल, बेहद दिलचस्प है सूर्या की लव स्टोरी

Suryakumar Yadav Devisha Shetty

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 26 गेंदों पर 68 रनों की आतिशी पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव( Suryakumar Yadav) सुर्खियों में है. इस साल सूर्या भारतीय टीम के लिए ऐसी कई धमाकेदार पारियां खेल चुके हैं. आईपीएल में भी वह अपने इसी अंदाज से बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि क्रिकेट में नाम बनाने से काफी पहले सूर्यकुमार यादव ने शादी कर ली थी.

साल 2012 में सूर्यकुमार यादव की मुलाकात एक साउथ इंडियन लड़की देवीशा शेट्टी ( Devisha Shetty) से हुई. इन दोनों की यह मुलाकात मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई. उस वक्त सूर्य की उम्र 22 साल की थी और देवीशा उनसे उम्र में 3 साल और छोटी थी. तब सूर्या ने देवीशा को डांस करते हुए देखा था और तब से ही वह उनके खयालों में खो गए थे.

सूर्या ने धीरे-धीरे देवीशा के करीब आने की कोशिश की और उनकी यह कोशिश रंग लाई. कुछ दिनों में उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया. सूर्य को देविशा से प्यार तो था ही लेकिन उन्होंने देवीशा को भी अपने बल्लेबाजी का दीवाना बना दिया. 2012 से लेकर 2016 तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. इनकी शादी से परिवार को कोई भी परेशानी नहीं हुई क्योंकि उन्होंने शादी से 2 साल पहले आईपीएल के जरिए अपना नाम बना लिया था.

दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ हुई. शादी की तस्वीरों पर अगर आप गौर करें तो आप देख सकते हैं कि यह कितने उत्साहित नजर आ रहे हैं.

देविशा शेट्टी पेशे से एक सोशल वर्कर हैं. 2013 से 2015 तक उन्होंने एक गैर सरकारी संगठन ‘द लाइट हाउस प्रोजेक्ट’ के लिए वॉलिंटियर के रूप में काम किया है. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के मुकाबलों के दौरान और भारतीय क्रिकेट टीम के कई मुकाबलों में वह अपने पति और टीम के लिए चीयर करते नजर आती हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें   Risabh Pant: उर्वशी रौतेला नहीं ये खूबसूरत हसीना करती है ऋषभ पंत के दिल पर राज, सरेआम किया प्यार का इजहार