शाहिद अफरीदी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, गौतम गंभीर से जुड़ा किया यह चौंकाने वाला खुलासा

Shahid Afridi

एशिया कप में रविवार 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत हुई. भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर जीत हासिल की. भारत-पाक मुकाबले के दौरान शाहिद अफरीदी(Shahid Afridi) और गौतम गंभीर( Gautam Gambhir) एक बार फिर चर्चा में आएं है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है. उन्होंने दावा किया है कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर को टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं पसंद करते थे.

गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के बीच चलने वाली जंग बहुत पुरानी है. 2007 कानपुर में खेले गए एक एकदिवसीय मुकाबले में शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए. इतना ही नहीं कश्मीर मुद्दे को लेकर भी दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बहस चलती रहती है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा,“मुझे भारत के किसी भी खिलाड़ी से लड़ना पसंद नहीं था. कई बार गौतम गंभीर के साथ ट्वीटर पर बहस हो जाती है. गौतम इस तरह के इंसान हैं जिसे टीम इंडिया में कोई पसंद नहीं करता है.”

जिस शो पर शाहिद अफरीदी यह बात कर रहे थे उस पर बतौर गेस्ट के रूप में पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी मौजूद थे. शाहिद अफरीदी के इस बयान के बाद हरभजन सिंह ने हंसना शुरू कर दिया. हालांकि इसके बाद शाहिद अफरीदी ने गंभीर को लेकर कोई और बयान नहीं दिया.

ये भी पढ़ें   ‘शाहीन अफरीदी को नहीं खेलना चाहिए वर्ल्ड कप’, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

बता दें पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर देश से जुड़े मसलों पर सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों को करारा जवाब देते हैं. इतना ही नहीं खिलाड़ी के तौर पर भी गंभीर की छवि बेहद अग्रेसिव खिलाड़ी की रही है. वह अपने विपक्षी खिलाड़ियों को मैदान पर जवाब देने में कभी पीछे नहीं रहते थे.