IND vs PAK : रोहित शर्मा ने दी बाबर आजम को शादी करने की सलाह, पाकिस्तानी कप्तान ने दिया यह जवाब, देखें विडियो

Ind VS PAK

दुनिया भर के क्रिकेट फैंस बेसब्री से भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम पाकिस्तान से इस मुकाबले में पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला लेना चाहेगी.

इस महा मुकाबले से एक दिन पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) मैदान पर लंबी बातचीत करते नजर आए. पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी मजाकिया मूड में दिखाई दे रहे हैं. रोहित शर्मा ने बाबर आजम को शादी करने की सलाह दी. रोहित शर्मा ने कहा, “भाई शादी कर लो” जिस पर पाकिस्तानी कप्तान ने जवाब दिया, “नहीं भाई अभी नहीं.”

दो टीमें भले ही मैदान पर आपस में भिड़ने जा रही हों लेकिन मैदान के बाहर खिलाड़ियों के बीच आपसी संवाद काफी शानदार रहा. कुछ दिनों पहले ही भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. बाद में चोटिल शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) से भी भारतीय खिलाड़ियों ने मुलाकात की और लंबी बातचीत हुई.

पाकिस्तान के खिलाफ इस महा मुकाबले में भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली और नियमित कप्तान रोहित शर्मा पर बड़ी जिम्मेदारी होगी. इन दोनों खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे दौरे से आराम दिया गया था और वेस्टइंडीज दौरे का भी हिस्सा नहीं थे.

वहीं रोहित शर्मा की बात की जाए तो पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनका प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है. और वह आठ मैचों की 7 पारियों में मात्र 70 रन ही बना पाए हैं. वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ काफी शानदार है. कोहली ने साल 2016 और 2021 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतकीय पारियां खेली थी. विराट कोहली का एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सर्वाधिक स्कोर 183 रन है जो उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में ही बनाया था.

ये भी पढ़ें   ‘बुमराह को जान- बूझकर किया गया चोटिल’, पूर्व सलामी बल्लेबाज ने दिया सनसनीखेज बयान