Asia Cup 2022: पाकिस्तानी फैन ने रोहित शर्मा से की गुजारिश कहा, ‘हल्का हाथ रखना इस बार शाहीन, आमिर भाई नहीं है’

Rohit Sharma With Pakistani Fan

एशिया कप के ओपनिंग मुकाबले में श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला जा रही है. कल शाम 7:30 बजे से भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. पिछले साल टी20 विश्वकप में इसी मैदान पर भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. उस मुकाबले के बाद पहली बार दोनों टीमें मैदान पर आमने-सामने होंगी.

एशिया कप की शुरुआत से पहले पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल उनके लीड गेंदबाज शाहीन अफरीदी(Shaheen Afridi) चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मुकाबले के दौरान शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

उस मुकाबले में शाहीन ने रोहित शर्मा(Rohit Sharma), केएल राहुल(KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli) के विकेट चटकाए थे. वहीं शाहीन को इस चोट से उबरने में तकरीबन 5 सप्ताह का समय लगेगा. इसी बीच पाकिस्तानी फैंस के साथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानी फैंस के साथ रोहित शर्मा का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में पाकिस्तानी फैंस रोहित शर्मा से अपील कर रहे हैं कि शाहीन अफरीदी की गैरमौजूदगी में पाकिस्तानी गेंदबाजों पर वह नरमी बरते. पाकिस्तानी फैंस के मुताबिक पिछले तकरीबन 10-15 सालों से रोहित शर्मा लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

पाकिस्तानी फैंस ने बताया कि हमने उन्हें फोन किया वह हमसे मिलने आए और हमें गले भी लगाया. इस दौरान एक फैन ने कहा, “इस दफा थोड़ा हाथ हल्का रखना क्योंकि हमारे गेंदबाज नए हैं और आमिर भाई( Mohammad Amir) भी नहीं है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें   IND vs AUS : पहले पकड़ी गर्दन अब बीच मैदान में रोहित ने दिनेश कार्तिक को किया किस, फोटो वायरल