December 10, 2022

मोहम्मद हफीज ने कप्तान रोहित शर्मा पर दिया यह अजीब बयान, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर सुनाई खरी खोटी

Moh. Hafeez On Rohit Sharma

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज रहे मोहम्मद हफीज(Mohammad Hafeez)ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा( Rohit Sharma) पर एक अजीबोगरीब बयान दिया है. हफीज टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को कंफ्यूज पर्सनालिटी बताया है. इसके अलावा उन्होंने यहां तक कहा कि भारत को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ हारने का डर था. हालांकि हफीज का यह बयान भारतीय प्रशंसकों को रास नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर हफीज को जमकर लताड़ लगाई है.

कप्तान रोहित शर्मा पर दिए गए अपने बेतुके बयान के चलते मोहम्मद हफीज सुर्खियों में आ गए हैं. मोहम्मद हफीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसके बाद वह चर्चा का कारण बने हुए हैं.

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि मोहम्मद हफीज भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को एक कंफ्यूज पर्सनालिटी बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो वह कह रहे हैं वह रिफ्लेक्ट नहीं हो रहा है. जिस तरह के उनके बयान थे कि हम टीम इंडिया के लिए ऐसा कर रहे हैं, हम वैसा खेलना चाहते हैं वह हो नहीं पा रहा है. अभी भी जो मैंने बात की है वह कह रहे हैं कि पिच अच्छी दिख रही है. इस पर बल्लेबाजी करने में हमें कोई दिक्कत नहीं होगी लेकिन हम बॉलिंग करना चाहते थे यानी कि आप हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ हार से डर रहे हैं. मेरे हिसाब से यह अच्छा माइंडसेट नहीं है अगर आप अगर ऐसा है तो गुड लक.

मोहम्मद हफीज के इस बयान के बाद भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई. रोहित शर्मा के फैंस इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और हफीज को भला बुरा कह रहे हैं.

31 अगस्त को हॉन्ग कॉन्ग टीम का मुकाबला भारत के खिलाफ हुआ था और टीम को 40 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. 31 अगस्त को हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 193 रनों का लक्ष्य हॉन्ग कॉन्ग के सामने रखा. जवाब में हॉन्ग कॉन्ग की टीम 5 विकेट गंवाकर 152 रन ही बना पाई. गौरतलब है कि ग्रुप ए में भारत ही अब तक सुपर- 4 में जगह बना पाया है.