IND vs HK : केएल राहुल ने जड़ा जोरदार छक्का, दर्शकों के बीच जा गिरी गेंद तो सेल्फी लेने लग गए फैंस, देखें

KL Rahul six and fans selfie

एशिया कप के चौथे मुकाबले में भारतीय टीम ने हॉन्गकॉन्ग के ऊपर जबरदस्त जीत हासिल की. इस धमाकेदार मुकाबले में भारतीय टीम ने हॉन्गकॉन्ग को 40 रनों से हराया. रोमांचक मुकाबले में मैदान पर जहां सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजी से जलवे बिखेरे, वहीं स्टैंड से मौजूद फैंस का जोश भी देखने लायक था. भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए हजारों की तादाद में फैंस स्टेडियम में मौजूद थे.

भारतीय पारी के दौरान स्टेडियम में एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला, जब स्टैंड से मौजूद फैंस ने गेंद के साथ सेल्फी ली. यह वाकया भारतीय पारी के चौथे ओवर में हुआ. हारून अरशद की चौथी गेंद पर केएल राहुल ने डीप स्क्वायर लेग के ऊपर से गेंद को स्टैंड्स के बीच दर्शकों के पास भेज दिया. फिर वहां मौजूद दर्शकों ने गेंद को लपका और उसके साथ सेल्फी ली. सोशल मीडिया पर इस नजारे की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है.

हॉन्गकॉन्ग और टीम इंडिया के बीच मैच की बात की जाए तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हॉन्ग कॉन्ग के सामने 193 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में हॉन्गकॉन्ग की टीम 20 ओवरों में 152 रन ही बना पाई और यह मुकाबला 40 रनों से हार गई. भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव(Suryakumar Yadav) ने 26 गेंदों में ताबड़तोड़ 68 रनों की पारी खेली वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) ने 59 नाबाद रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. हॉन्गकॉन्ग की टीम ने 5 विकेट गंवाकर 152 रन बनाए और भारत को एक आसान जीत हासिल की.

ये भी पढ़ें   टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर पर भड़का पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर, कहा,“राहुल तीसरे नंबर पर आएगा तो कौन-सा पहाड़ टूट जायेगा”

वहीं केएल राहुल की बात की जाए तो वह एक बार फिर बल्ले से फ्लॉप रहे. हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मुकाबले में राहुल एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. वह अपनी पूरी इनिंग्स के दौरान मैदान पर संघर्ष करते नजर आए. राहुल को मोहम्मद गजानफर ने विकेट के पीछे स्कॉट मैकेनी के हाथों कैच आउट कराया. केएल राहुल ने 39 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली जिसमें दो छक्के शामिल थे.पाकिस्तान के खिलाफ बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे