Asia Cup 2022 : भारत-पाक मुकाबले से पहले पाकिस्तानी कप्तान ने भरी हुंकार, कहा-हम मैदान पर प्रदर्शन करके दिखाएंगे

Asia Cup 2022 : भारत-पाक मुकाबले से पहले पाकिस्तानी कप्तान ने भरी हुंकार, कहा-हम मैदान पर प्रदर्शन करके दिखाएंगे 1

कल शाम 7:30 बजे भारत और पाकिस्तान के बीच ब्लॉकबस्टर मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले का इंतजार दुनिया भर के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम(Babar Azam) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए बड़ी बातें कहीं हैं.

उन्होंने कहा कि वह और उनकी टीम प्रेस कॉन्फ्रेंस में लंबी चौड़ी बातें करने की बजाय मैदान पर प्रदर्शन कर खुद को साबित करेगी. अपने प्रदर्शन पर बात करते हुए कप्तान बाबर आजम ने कहा कि हर मैच महत्वपूर्ण होता है. और टीम के खिलाड़ी और कप्तान में हमेशा अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करता हूं.

भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात पर भी के की बातचीत– भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि बतौर स्पोर्ट्समैन, एक दूसरे से मिलान सामान्य बात है. हमने दूसरी टीमों के खिलाड़ियों से भी मुलाकात की और यह बिल्कुल नॉर्मल है. भारत – पाक मुकाबले को लेकर बाबर ने कहा कि लोग इस मैच का इंतजार करते हैं हम भी इस गेम को एक टीम और एक खिलाड़ी के तौर पर इंजॉय करते हैं. हम बस अच्छा प्रदर्शन कर लोगों को खुश देखना चाहते हैं.

शाहीन अफरीदी को करेंगे मिस– पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी(Shaheen Afridi) चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. कप्तान बाबर आजम ने शाहीन की चोट पर बात करते हुए कहा, “चोटें खेल का हिस्सा है और हमें इसे स्वीकार करना होगा. हमें युवा गेंदबाजों पर भरोसा है जिन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. हम बस उस दिन अपना 100% देना चाहते हैं. शाहीन बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं और उनकी आक्रामकता बेजोड़ है. वह पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी इकाई का नेतृत्व करते हैं तो हम निश्चित रूप से उन्हें मिस करेंगे.

ये भी पढ़ें   कप्तान और PCB पर भड़के पूर्व पाकिस्तान दिग्गज ने कहा-‘टीम में ‘फेवरेटिज्म’ को मिल रहा है बढ़ावा’

बाबर आजम ने आगे कहा, “हमारी प्लेइंग इलेवन तैयार है और उसका खुलासा हम कल करेंगे. हम भारतीय टीम के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने का वादा करते हैं. हम विनम्र बने रहेंगे और टीम के हर खिलाड़ी का समर्थन करेंगे. हमारा लक्ष्य हमेशा मैदान पर अपना शत-प्रतिशत देना होता है और परिणाम भी उसी के अनुसार आएगा.”