अफगानिस्तान की हार पर अमित मिश्रा ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिया मुंहतोड़ जवाब, ट्वीट हुआ वायरल

amit mishra featured

बीते कल भारत और अफगानिस्तान की टीम के बीच मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला भारतीय टीम ने आसानी से जीत लिया. भारत ने अफगानिस्तान के सामने 213 रनों का लक्ष्य रखा था. अफगानिस्तान की टीम यह लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और उससे 101 रनों के बड़े अंतराल से हार का सामना करना पड़ा.

यह दोनों टीमें एशिया कप के फाइनल में जगह नहीं बना पाई और टूर्नामेंट में इनका सफर खत्म हो गया है. वहीं इससे एक दिन पहले यानी बुधवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा

पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान को मिली इस हार के बाद ही भारतीय टीम अधिकारिक तौर पर एशिया कप से बाहर हो गई. इस मुकाबले के पहले भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा(Amit Mishra) का ट्विटर पर पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी को जवाब काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच के पहले अमित मिश्रा ने ट्विटर पर ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा कि अफगानिस्तान यह मुकाबला जीत जाती है तो वह पूरे हफ्ते अफ़गानी चाप खाएंगे. जिस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी(Sehar Sinwari) ने लिखा कि बेचारा मिश्रा को पूरे हफ्ते गाय के गोबर पर गुजरना पड़ेगा. इसके बाद भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने पाकिस्तानी अभिनेत्री को मुंहतोड़ जवाब दिया.

मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा मेरा पाकिस्तान आने का कोई प्लान नहीं है. पूर्व भारतीय खिलाड़ी का यह जवाब सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं हम साथ ही यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी यहां तक ही नहीं थमी. इन दोनों के बीच नोकझोंक ट्विटर पर जारी है. सेहर ने पूछा कि इसके लिए पाकिस्तान क्यों माना क्या गोबर भारत में खत्म हो गया है? गौरतलब है पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम एशिया कप फाइनल मुकाबला खेलेंगी. भारत और अफगानिस्तान का सफर एशिया कप में यहीं खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें   VIDEO: जयपुर में MS Dhoni ने की शाही कार की सवारी, कैप्टन कूल की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़