उर्वशी रौतेला के बाद अब पाक क्रिकेटर नसीम शाह पर फिदा हुई यह टीवी एक्ट्रेस, टीवी इंडस्ट्री का है बड़ा चेहरा

surbhi jyoti

एशिया कप में पाकिस्तान के लिए डेब्यू करने वाले नसीम शाह काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. एशिया कप 2022 में इस युवा गेंदबाज ने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी दमखम दिखाया. पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर रील शेयर करते हुए नसीम शाह की तारीफ की थी. अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है. दरअसल भारतीय टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी नसीम शाह की फैन बन गई हैं. ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सुरभि ज्योति ने इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की.

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में नसीम शाह ने आखिरी ओवर में 2 गेंदों में 2 छक्के लगाकर पाकिस्तान के पक्ष में मुकाबला डाल दिया. गौरतलब है पिछले दिनों में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने नसीम शाह को अपने इंस्टाग्राम रील में भी शामिल किया था. पाकिस्तान और अफगानिस्तान मुकाबले के बाद सुरभि ज्योति ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “पाकिस्तान को निश्चित तौर पर एक हीरा मिल गया है.” टीवी अभिनेत्री सुरभि ज्योति का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं इस ट्वीट के बाद सुरभि ज्योति भी पाकिस्तानी मीडिया में चर्चा का विषय बन गई हैं.

बता दें सुरभि ज्योति एकता कपूर के मशहूर सुपरनैचुरल शो नागिन सीजन 3 की का हिस्सा थी. नागिन सीजन 3 में सुरभि ज्योति लीड रोल में थी. नागिन सीरियल से पहले सुरभी ज्योति को कुबूल है शो से पहचान मिली. कुबूल है सीरियल के लिए उन्हें इंडियन टेली अवार्ड भी मिल चुका है. साल 2021 में ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ फिल्म से सुरभी ज्योति ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया.

ये भी पढ़ें   T20 World Cup से पहले पाक गेंदबाज ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कही यह बड़ी बात