IND vs PAK: भारत- पाक मुकाबला देखने पहुंचे एक्टर विजय देवरकोंडा, तस्वीरें हुई वायरल

IND vs PAK: भारत- पाक मुकाबला देखने पहुंचे एक्टर विजय देवरकोंडा, तस्वीरें हुई वायरल 1

दुबई में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला जारी है. दोनों देशों के लोगों की नजरें इस मुकाबले पर टिकी हुई है. इस मुकाबले को लेकर दोनों ही देशों में जबरदस्त उत्साह है. यह उत्साह सिर्फ आम लोगों के बीच ही नहीं बल्कि सिलेब्स के बीच भी दिखाई दे रहा है.

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में लाइगर एक्टर विजय देवरकोंडा(Vijay Devarakonda) मैच देखने पहुंचे. देवरकोंडा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में वह एक शख्स के साथ स्टेडियम में मैच का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. फोटोस में देखा जा सकता है कि विजय पवेलियन में खड़े हैं हालांकि उनके आसपास ज्यादा भीड़ नहीं है. अभिनेता के पास बस एक शख्स साथ खड़ा दिखाई दे रहा है.

देवरकोंडा ने क्रीम कलर का कुर्ता और नेहरू जैकेट पहनी हुई है. जिसके साथ उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगा रखा है जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. विजय के इस लुक की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने इसे लाइगर के प्रमोशन के साथ जोड़ दिया.

भारत-पाक मुकाबले का कई दिनों से दुनियाभर के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. साल 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारत को मिली करारी शिकस्त के बाद दोनों टीमें आज पहली बार भिड़ रही है. फैंस यह देखने के लिए बेताब है कि क्या इस बार भी टीम इंडिया 2021 का बदला लेने में कामयाब हो पाती है या नहीं.

ये भी पढ़ें   IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज से हार्दिक पांड्या को मिला आराम, इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

विजय देवरकोंडा की बात की जाए तो उनकी फिल्म लाइगर हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था. इस फिल्म के साथ ही विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी किया है. वह इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट और एक्साइटिड थे. हालांकि उनके फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है और बुरी तरह फ्लॉप होती दिखाई दे रही है. विजय के साथ फिल्म में अभिनेत्री अनन्या पांडे(Ananya Pandey) लीड रोल में है.