Asia Cup 2022 : अभ्यास के बाद बच्चों की तरह मस्ती करते दिखे Rohit Sharma, फैंस बोले- ‘संन्यास का समय आ गया है’

Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 के लिए यूएई(UAE) में है. इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही भारतीय प्लेयर्स नेट में जमकर पसीना बहा रहे हैं. और साथ ही मस्ती भी करते दिखाई दे रहे हैं. एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला रविवार 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. 27 अगस्त शनिवार से इस टूर्नामेंट की शुरुआत होगी.

अभ्यास सत्र के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) का एक अलग अंदाज ही देखने को मिला. वह बच्चों की तरह ‘स्केटिंग स्कूटर’ चलाते हुए दिखाई दिए. कप्तान रोहित शर्मा का वीडियो बीसीसीआई(BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ ही बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, “प्रैक्टिस के बाद रोहित शर्मा अपने स्टाइल में झूमते नजर आए.” भारतीय कप्तान के इस वीडियो पर फैंस ने मजेदार कमेंट किए, कुछ ने तो रोहित शर्मा को ट्रोल करना ही शुरु कर दिया.”

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “रोहित फिर से चोटिल मत हो जाना.आप मुश्किल से एक या दो मुकाबले ही खेलते हो और चोटिल हो जाते हो. अब पंत को कप्तान बनाकर संन्यास लेने का समय आ गया है. आप और कोहली दोनों युवाओं का रास्ता रोक रहे हो.”

27 अगस्त से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में मैदान में उतरेगी. इसके अगले दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. भारत-पाक के बीच का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा पर भारी जिम्मेदारी होगी क्योंकि पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) इन दिनों बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और वह बड़ा स्कोर बनाने में असफल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें   IND vs SA: वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, रोहित शर्मा नहीं इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान