टी20 वर्ल्ड कप के बाद रवि शास्त्री हेड कोच के पद को कहेंगे अलविदा, इस शानदार खिलाड़ी ने दे दी सहमति

Ravi shastri left T20 coach

डेस्क : क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीसीसीआई की ओर से राहुल द्रविड़ को न्यूजीलैंड के विरुद्ध भारत की घरेलू सीरीज के लिए अंतरिम कोच बनने हेतु जो बात आग की तरह फैली थी। उस पर मुहर लगता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राहुल द्रविड़ ने इस बात को लेकर सहमति दे दी है। यह कहा जा सकता है कि द वाल (The Wall) कहे जाने वाले खिलाड़ी राहुल द्रविड़ का मुख्य कोच बनना लगभग तय होगया है। मालूम हो कि टी20 वर्ल्ड कप के हो जाने के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ में बदलाव किया जाएगा। वहीं BCCI की नजर में द्रविड़ जैसे अनुभवी खिलाड़ी है।

समाचार एजेंसी द्वारा इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा गया कि राहुल द्रविड़ ने हेड कोच के पदभार संभालने हेतु सहमति दे दी है। हालांकि, यह भी एक बात है कि बीसीसीआई की ओर से इस बात को लेकर किसी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं की है। चारों ओर यह बात पता चलते ही ऐसा कहा जा रहा है कि द्रविड़ सहमत हो गए हैं और इनसे शानदार और कोई नहीं हो सकता।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ ऑस्ट्रेलियाई की भारतीय टीम का अगला कोच बनाने की इक्षा हैं, हालांकि बीसीसीआई इसको लेकर ज्यादा नहीं सोच रही है। बोर्ड भारतीय को ही यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौपना चाहती हैं। मालूम हो कि फिलहाल द्रविड़ रास्ट्रीय क्रिकेट अकादमी का कामकाज देख रहे हैं, जो उनके ही गृह श्रेत्र बैंगलुरू में है। भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री टी20 वर्ल्ड कप सम्पन हो जाने के बाद इस पद से अलविदा कह देंगे।

You cannot copy content of this page