T20 World Cup: भारत की हार के बाद रोहित शर्मा को ड्रॉप करने के सवाल पर भड़के विराट कहा- आप ही चुन लें..

Virat kohli news

न्यूज़ डेस्क: रविवार का दिन भारत और पाकिस्तान की टीमें शायद कभी नहीं भूल सकती। भारतीय टीम को T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहली बार 10 विकेट से हार मिली है। जबकि, पाकिस्तान इस मुकाबले को कभी नहीं भूल पाएगी। क्योंकि उन्होंने 29 सालों के सूखे को खत्म करते हुए भारत पर विश्व कप मैच में विजय हासिल की है।

दुबई में रविवार को वर्ल्ड टी-20 का पहला मैच था जिसमे पाकिस्तान ने भारत को मात दी, ऐसे में विराट कोहली ने रविवार को एक पाकिस्तानी पत्रकार पर तंज कसा जब भारतीय कप्तान से पूछा गया कि क्या उन्हें आईसीसी टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा के स्थान पर ईशान किशन को शामिल करना चाहिए था।

एक पत्रकार ने विराट कोहली से पूछा कि क्या हार के बाद वो टीम इंडिया के चयन में कोई खामी देखते हैं? क्या उनको लगता है कि आईपीएल के अंत में और फिर अभ्यास मैचों में दिखने वाले ईशान किशन को रोहित शर्मा के जगह खिलाया जा सकता था? इस सवाल को सुनने के बाद कप्तान कोहली पहले नाराज हो गए। उन्होंने कहा, “ये तो बहुत बहादुरी वाला सवाल था। आप क्या सोचते हैं सर? मैं तो उस टीम के साथ उतरा जो मुझे लगता था कि सर्वश्रेष्ठ थी, आपकी क्या राय है? क्या आप रोहित शर्मा को टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में टीम से बाहर रख सकते हैं? आपको याद होगा कि पिछली बार मैच में उन्होंने कैसा खेला था। और इसके बाद ही उनकी हस्सी छूट गई और मुह छुपाते हस्ते दिखे।

बता दे की पाकिस्तानी टीम ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की हुए सबसे पहले टीम इंडिया को 151 रन का टारगेट था जिसमें कप्तान विराट कोहली (57) का अर्धशतक लगाए । इसके बाद जब पाकिस्तानी टीम जवाब देने उतरी तो उन्होंने बेहद आराम से 10 विकेट से मैच जीत लिया। पाकिस्तानी टीम के दोनों ओपनर्स- कप्तान बाबर आजम (नाबाद 68) और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (नाबाद 79) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं और अपनी टीम को 17.5 ओवर जीत हासील करवा दी।

You may have missed

You cannot copy content of this page