May 27, 2022

Absolute सुपरस्टार’– Brendon McCullum ने श्रेयस की तारीफों के बाधें पुल

brandon macculum

डेस्क : Tata IPL की शुरुवात आज से वानखेड़े स्टेडियम में हो रही है। सीजन ओपनर में डिफेंडिंग चैंपियंस Chennai Superkings व Runner Up रही कोलकाता नाइटराइडर्स आपस में भिड़ेगी। इस विश्वप्रसिद्ध T -20 लीग में कुल 70 मुकाबले खेले जाने है। दस टीमें खिताब के लिए टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है।मैच से पहले KKR टीम के कोच Brendon McCullum इस सीजन नाइटराइडर्स की कमान संभालने जा रहे Shreyas Iyer की भरी प्रशंसा की।

मैकुलम KKR में बौतार खिलाड़ी के रूप में हिस्सा रह चुके है। फ्रेंचाइजी ने श्रेयस अय्यर को 12.5 करोड़ में खरीदकर टीम का हिस्सा बनाया था। इनफॉर्म दाहिने हाथ के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर के कंधो पर KKR को एक बार फिर से खिताब जीत दिलाने की जिम्मेदारी होगी। Times Of India से बातचीत के दौरान कोच मैकुलम ने श्रेयस को KKR का सबसे बड़ा खिलाड़ी बनने की उम्मीदें बताई।”वह बहुत शानदार खरीद है। वह दशक में KKR की टीम का शानदार हिस्सा हो सकते है। हमे कहीं से शुरुवात करनी है और वह कल से होगी।” McCullum ने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से कहा।

“वह पहले से ही विश्वक्रिकेट में अपने खेल की वजह से सम्मानित है। अपने खेल से ही विश्वक्रिकेट में सब हासिल करने में कामयाब रहे हैं। उनका बेहतरीन साल निश्चित रूप से उनके सामने है,मुझे लगता है कि उनमें खेल का पूर्ण superstar बनने की क्षमता है। मैं उनके साथ काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैकुलम ने आगे कहा कि नए कप्तान Shreyas Iyer उसी तरह की हमलावर मानसिकता को साझा करता है जो MacCullum के खेलने के दिनों में थी। “हम दोनों एक समान मूल्य साझा करते हैं कि हम कैसे खेल को देखना पसंद करते हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट में श्रेयस का शानदार प्रदर्शन रहा, Srilanka के खिलाफ हुई T-20 सीरीज में अय्यर प्लेयर ऑफ द सीरीज थे। तीनों मैचों नाबाद अर्धशतक लगाकर श्रेयस ने सीरीज में कुल 204 रन बनाए थे। श्रेयस पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी कर चुके हैं। शाम 7:30 बजे से पहला मुकाबला CSK व KKR के बीच खेला जाएगा। ,लोगो का एक समूह एक साथ मिलकर अच्छी दिशा की और बढ़कर एक विजन बनाते है और जीत के लिए बढ़ते है। खेल को सकारात्मक रूप से खेलते हैं, और कोशिश करते हैं और अपने आस-पास के लोगों के साथ मिलकर जीतने की कोशिश करेगें।” उन्होंने आगे कहा।