स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा पर बनेगी फिल्म, इन दो अभिनेताओं में से किसी एक को देखने की पहले ही जताई थी इच्छा

Neeraj Chopra

न्यूज डेस्क : गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को आज पूरी दुनिया जानती है। क्योंकि, नीरज ने टोक्यो ओलम्पिक 2020 में 87.58 मीटर भला फेककर गोल्ड मेडल जीतकर अपने नाम का इतिहास दर्ज कर लिया है। आज उनके इस कामगीरी के वजह से भारत के साथ साथ अन्य देशों में भी उनकी प्रशंसा हो रही है। यदि, आपको पता नही होगा तो बता दे कि, अंजु बॉबी जार्ज के बाद किसी विश्व चैंपियनशिप स्टार पर एथलेटिक्स में स्वर्ण पदक को जीतनेवाले नीरज दूसरे भारतीय है।

जब से नीरज ने भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीता है, तभी से उनकी जीत के चर्चे हो रहे हैं। इसी बीच अब नीरज चोपड़ा की बायोपिक बनाने की बातें भी होने लगी हैं। बता दें कि नीरज अपनी बायोपिक फिल्म बॉलीवुड के सबसे चुनिंदे स्टार को देखना चाहते हैं। तो आइए आपको बताते हैं, नीरज किस बॉलीवुड स्टार को देखना चाहते हैं। दरअसल, नीरज बहुत पहले ही बता चुके हैं कि यदि उसके नाम पर बायोपिक फिल्म बनती है तो वो उसमें किस अभिनेता को देखना पसंद करेंगे। इसके लिए नीरज ने दो अभिनेताओं को चुना है, और वो चाहते हैं कि इन दोनों में से ही कोई एक उनकी बायोपिक में नीरज चोपड़ा बनकर दर्शकों के सामने आए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 2018 में जब नीरज इतने मशहूर नहीं थे। उस समय उन्होंने एक चैनल को इंटरव्यू दिया था।

इस इंटरव्यू में उन्होंने साफ कर दिया था कि यदि भविष्य में कभी उनकी बायोपिक बॉलीवुड में बनती है तो वो उसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) या रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) में से किसी एक को देखना चाहें। उनके मुताबिक ये बहुत ही अच्छा होगा कि उनकी बायोपिक बने और उसमें इन दोनों में से कोई एक अभिनेता उनका किरदार निभाए।

You cannot copy content of this page