Friday, July 19, 2024
National News

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #SmritiIrani, वजह जानकर माथा पीट लेंगे!

Smriti Irani ने अभी पिछले दिनों ही संसद में सांसद राहुल गांधी की एक प्रतिक्रिया पर हंगामा किया था लेकिन अब उन्होंने ऐसा क्या कह दिया की वो अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गईं?

क्यों हो रहा है स्मृति का वीडियो वायरल

=Smriti Irani केंद्रीय महिला एवम बाल विकास मंत्री है और सत्ता में होने के कारण कोई ना कोई स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में होती है। हाल ही में मानसून सत्र के दौरान संसद में जब राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया के तौर पर अध्यक्ष को देखते हुए फ्लाइंग किस किया तो उन्होंने इस बात का भी हंगामा बना लिया था और महिला सांसदों के साथ राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत करने पहुंच गईं थीं। उनका कहना था कि राहुल गांधी ने उन्हें देखकर फ्लाइंग किस दिया था और ये संसद के इतिहास में एक अभद्र घटना थी।

अब क्या बोलीं स्मृति ईरानी?

लेकिन हाल ही मैं ऐसा उन्होंने क्या कहा कि स्मृति ईरानी और आजतक के वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ट्रेंड करने लगे। असल में स्मृति ईरानी आजतक G 20 समिट में पहुंची थी और जब उनसे राहुल गांधी को लेकर सवाल पूछा गया तो वो एक बार फिर भड़क गईं और उन्होंने फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा।

साथ ही अमेठी चुनाव पर उन्होंने कहा कि उनमें और राहुल गांधी में कोई समानता नहीं है। राहुल गांधी अपनी पार्टी के मालिक हैं और मैं अपनी पार्टी की कार्यकर्ता और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार भी जीत उनकी पार्टी को मिलने वाली है।

इसके साथ ही जब सुधीर चौधरी ने उनसे टमाटर के बढ़ते दामों को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि क्या वो उनसे (सुधीर चौधरी) तिहाड़ पर सवाल पूछ रही हैं? उनके इस जवाब के बाद देखते ही देखते #smritiIrani #Sudheerchoudhary सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर तरफ चलने लगा।