आरसीएस कॉलेज के नये प्रिंसिपल डॉ अवधेश कुमार सिंह ने योगदान करने से पहले जयमंगला गढ़ में की पूजा अर्चना

मंझौल (बेगूसराय ) : अनुमंडल मुख्यालय के रामचरित्र सिंह महाविद्यालय मंझौल में शनिवार को नवपदस्थापित प्राचार्य डॉ अवधेश कुमार निवर्तमान प्रभारी प्राचार्य डॉ नवीन कुमार सिंह से प्रभार लेकर योगदान किया। ये पूर्व में गणेश दत्त महाविद्यालय के प्राचार्य के पद पर कार्यरत थे. शनिवार को मां जयमंगला का आशीर्वाद लेने के बाद इन्होंने प्रधानाचार्य के पदभार को संभाला.

योगदान के बाद प्राचार्य कक्ष में उनके सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें महाविद्यालय के शिक्षक, शिक्षकेतर कर्मियों, छात्र नेताओं ने बुके देकर नए प्राचार्य का स्वागत किया।उक्त समारोह का संचालन डॉ कुंदन कुमार ने किया। समारोह को संबोधित करते हुए प्राचार्य डॉ अवधेश कुमार ने कहा कि बेगूसराय मेरी जन्मभूमि भी है और कर्मभूमि है। इस महाविद्यालय में योगदान कर आप तमाम लोगों के सहयोग से महाविद्यालय को और अधिक अच्छा बनाना है। छात्र प्रतिनिधियों से उन्होंने कहा कि आप लोगों की नजर में महाविद्यालय के लिए जो भी जरूरत है, उसका मेमोरेंडम मुझे दें मैं उस पर पहल कर काम करवाने की कोशिश करूंगा।

समारोह को संबोधित करते हुए गणेश दत्त महाविद्यालय बेगूसराय के अंग्रेजी के विभागाध्यक्ष डॉ कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि जी डी कॉलेज में पिछले 5 वर्षों में डॉ अवधेश कुमार ने एक बहुत अच्छा माहौल देने का काम किया जो कि इनके दृढ़इच्छाशक्ति के कारण हो पाया है। आप लोग भी सहयोग कर महाविद्यालय को और सुंदर बनाने का काम करें।मौके पर विजय मल बैठा, गौरी शंकर झा, प्रो शशिकांत पाण्डे, अजित चौधरी, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक कन्हैया कुमार, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अमृतांशु कुमार, बेगूसराय नगर मंत्री शिवम कुमार समेत अन्य छात्र प्रतिनिधि उपस्थित थे।