ससुराल से घर लौट रहे युवक की डूबने से गयी जान, परिजनों में मचा कोहराम

खोदावंदपुर/बेगूसराय. बरियारपुर पूर्वी पंचायत के मसुराज जामुन गाछी के समीप सड़क किनारे पानी भरे गड्ढा में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी.मृतक की पहचान छौड़ाही ओपी क्षेत्र के पनसल्ला गांव स्थित वार्ड 16 निवासी सीता राम चौधरी के पुत्र रवि कुमार के रूप में किया गया. घटना की सूचना मिलते ही खोदावंदपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

तथा मामले की गहन जांच पड़ताल करने में जुट गये. बताते चले कि स्थानीय कुछ युवक मंगलवार को घटना स्थल के समीप उस गड्ढे में बंसी से मछली पकड़ रहे थे.इसी क्रम में पानी में तैरता हुआ एक अज्ञात शव को देखा.शव मिलने की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की भीड़ जुट गयी. तथा इसकी सूचना खोदावंदपुर पुलिस को दिया.पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों की सहयोग से उक्त शव को पानी से बाहर निकाला गया. शव की तलासी लिया तो मृतक के जेब से उसका आधार कार्ड, पर्स, मोबाइल साथ ही एक साइकिल बरामद किया गया. आधार कार्ड से पहचान होने पर इसकी सूचना उसके परिजनों को दिया गया.

सूचना मिलने पर परिजन व वहां के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और शव का पहचान किया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि रवि की शादी भगवानपुर थाना क्षेत्र के चन्दौर गांव में है.जहां वह विगत डेढ़ माह से रह रहा था. रवि चमकी बीमारी से ग्रसित था.सोमवार को 11 बजे दिन में अपने ससुराल चन्दौर से साइकिल के जरिए घर पनसल्ला चला था. परिजनों ने आशंका जताया कि हो सकता है, घटनास्थल के समीप चमकी का दौरा आ गया होगा. और साइकिल से अनियंत्रित होकर गड्ढा में डूबकर उसकी मौत हो गयी. परिजनों ने बताया कि सोमवार को दो बजे के करीब रवि से मोबाइल पर बात हुई थी.

जिसमें वह कहा था कि हम रास्ते में हैं.घर आ रहे हैं. उसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.शाम तक जब वह वापस घर नहीं लौटा तो हमोलोगों ने उसकी काफी खोजबीन की.बुधवार को खोदावंदपुर पुलिस से सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचा तो रवि को मृत पाया.युवक की मौत से उसके घरवालों व ससुरालवालों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.