खोदाबन्दपुर प्रखण्ड में जलजमाव से परेशान जनता ने किया सड़क जाम

बेगूसराय : बेगूसराय के खोदाबन्दपुर प्रखण्ड क्षेत्र की जनता ने जलजमाव से आजिज होकर आंदोलन का रुख अख्तियार किया है। जलजमाव से परेशान पश्चिमी बरियारपुर पंचायत के वार्ड तीन और चार के लोगो ने जल निकासी को लेकर एस एच 55 बेगूसराय रोसड़ा पथ को जाम कर दिया । रोड जाम के कारण जाम स्थल के दोनों ओर दर्जनो छोटे बड़े वाहन फसे रहे। जिसके कारण यात्रियों एवं राहगीरों को काफी परेशानियो का सामना करना पड़ा।

जलजमाव से जीना हो गया है मुश्किल , मच्छर काटते हैं और फैला है दुर्गंध सूचना पाकर स्थानीय प्रशासनिक पदाधिकारियों ने समझा बुझा कर रोड जाम को समाप्त करवाया तथा तकरीबन डेढ़ घण्टे बाद एस एच 55 रोसड़ा बेगूसराय पथ पर यातायात सामान्य हो सका। रोड जाम कर रहे ग्रमीणों ने बताया कि गत एक सप्ताह से रुक रुक कर हो रहे मुश्लाधार बारिश से वार्ड तीन और चार के निवासी चंद्रकला देवी, राधा देवी, मुद्रिका देवी सहित दर्जनों लोगों के घर मे वर्षा का पानी जमा है मुहल्ला का घर आंगन और गाली सब जल मगन है।

जलजमाव से मुक्ति के लिए स्थानीय मुखिया प्रेमलता देवी ,सी ओ सुबोध कुमार एवं अन्य प्रखण्ड पदाधिकारियो से फरियाद किया किसी ने नोटिस नही लिया। घर मे जमे गंदे पानी से बदबू आ रहा है, कीड़े पड़ गए हैं । मच्छरो का आतंक बढ़ गया है। जलजमाव से डेंगू और अन्य बीमारियों का खतरा बढ़ गया है। घरों में रहना परेशानी का सबब बन हुआ है। ऐसे में मरता तो क्या नही करता थक हार कर अपनी आवाज़ जनता और उच्च अधिकारियों तक पहुँचाने के लिए मजबूरी में रोड जाम किया है।हमारी मांग है प्रशासन के लोग तुरंत जल निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित करे