खोदावंदपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर नौ सेक्टरों का किया गठन, प्रत्येक सेक्टरों पर मजिस्ट्रेट व पुलिस बल की गयी प्रतिनियुक्ति

खोदावंदपुर/बेगूसराय : आगामी विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर खोदावंदपुर प्रखंड क्षेत्र के कुल 09 सेक्टरों में बांटा गया है. प्रत्येक सेक्टरों में सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ-साथ पुलिस बल की भी तैनाती की गयी है.इसकी जानकारी देते हुए प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ राघवेंद्र कुमार ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में कुल 94 बूथ बनाये गये हैं. जिनमें 65 संवेदनशील एवं 29 मतदान केंद्र को सामान्य श्रेणी में रखा गया है.

प्रखंड को 09 सेक्टर में विभक्त कर सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ 25 गश्तीदल का भी तैनात की गयी है. सेक्टर 01 में प्रमोद कुमार को सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाया गया है..इनके जिम्में 11 मतदान केंद्र व 03 गश्तीदल को लगाया गया है. सेक्टरों 02 में अजय कुमार दीपक को मजिस्ट्रेट प्रतिनियुक्त करते हुये 03 गश्तीदल के साथ 11 बूथों की जिम्मेदारी दी गयी है. सेक्टर 03 में हेम नारायण महतो को मजिस्ट्रेट बनाते हुये 03 गश्तीदल के साथ 11 बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. सेक्टर 04 में डॉ विजय कुमार को सेक्टर मजिस्ट्रेट प्रतिनियुक्त करते हुए 02 गश्तीदल के साथ 09 बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

सेक्टर 05 में राजीव शर्मा को मजिस्ट्रेट प्रतिनियुक्त करते हुए 02 गश्तीदल के साथ 08 बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. सेक्टर 06 में मुनीब आलम को सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाते हुए 03 गश्तीदल के साथ 11 बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. सेक्टर 07 के लिए कौशल कुमार सिंह को सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाते हुए 03 गश्तीदल के साथ 12 बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. सेक्टर 08 के सेक्टर मजिस्ट्रेट नरेंद्र कुमार सहनी को 03 गश्तीदल के साथ 10 बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. तथा सेक्टर 09 के लिए श्याम सुंदर चौरसिया को सेक्टर मजिस्ट्रेट प्रतिनियुक्त करते हुए 03 गश्तीदल के साथ 11 बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. वहीं दूसरी ओर चुनाव को लेकर प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ राघवेंद्र कुमार, अंचलाधिकारी सुबोध कुमार एवं थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने संयुक्त रुप से प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों बूथों का निरीक्षण किया.तथा अधिकारियों ने बूथों पर कर्मियों एवं मतदाताओं के मुकम्मल व्यवस्था की तैयारी किये जाने की बात कहीं.