स्कॉर्पियो पर लदा 42 कार्टून विदेशी शराब बरामद, पुलिस को चकमा देकर धंधेबाज मौके से भागने में सफल

खोदावंदपुर : बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर पुलिस ने शुक्रवार की देर रात सागी पंचायत के नुरुल्लाहपुर काली मंदिर के समीप बूढ़ीगंडक नदी के बायें तटबंध पर खदेड़कर एक स्कॉर्पियो पर लदा भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है.जबकि धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में सफल रहा.

मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष दिनेश कुमार व एएसआई वीरेन्द्र राय ने दल बल के साथ बेगूसराय- रोसड़ा मुख्य पथ एस एच 55 पर मिर्जापुर चौक के समीप वाहन जांच कर रहे थे.तभी बूढ़ीगंडक नदी के बांध पर रोसड़ा की ओर तेज गति से आगे बाइक और पिछे से स्कॉर्पियो जाते देखा.आशंका होने पर पुलिस ने मिर्जापुर बांध से ही उसका पिछा करने लगा. पुलिस को पिछा करते देख स्कार्पियो चालक नुरुल्लाहपुर बांध पर गाड़ी छोड़कर बाइक लेकर भागने में सफल रहा.

पुलिस ने जब स्कॉर्पियो की तलाशी किया तो दर्जनों कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ.इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि बरामद स्कॉर्पियो से 42 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है तथा स्कॉर्पियो बीआर 33 एच 0651 के विरूद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.उन्होंने बताया कि बरामद गाड़ी एवं जब्त शराब केे धंधेबाजों का भी पता लगाया जा रहा है.